हुंदै ने उपभोक्ताओं के लिये कार रखरखाव का नया कार्यक्रम शुरू किया

By भाषा | Published: February 22, 2021 04:54 PM2021-02-22T16:54:09+5:302021-02-22T16:54:09+5:30

Hyundai launches new car maintenance program for consumers | हुंदै ने उपभोक्ताओं के लिये कार रखरखाव का नया कार्यक्रम शुरू किया

हुंदै ने उपभोक्ताओं के लिये कार रखरखाव का नया कार्यक्रम शुरू किया

नयी दिल्ली, 22 फरवरी हुंदै मोटर इंडिया लिमिटेड (एचएमआईएल) ने सोमवार को कहा कि उसने एक पहल शुरू की है, जिसके तहत उसके ग्राहक नौ मॉडल की कारों में ब्रेक और क्लच जैसे हिस्सों को बदल सकेंगे।

कंपनी ने कहा कि इस कार्यक्रम के तहत ग्राहक वाहन खरीदने के बाद पहले पांच साल में वाइपर, बल्ब, होज बेल्ट जैसे 14 पुर्जों को बदल सकेंगे। यह सुविधा नौ मॉडल पर मिलेगी।

एचएमआईएल के निदेशक (बिक्री, विपणन एवं सेवा) तरुण गर्ग ने कहा, ‘‘हमने अपने ग्राहकों को निर्बाध अनुभव और लंबे समय तक झंझट से मुक्त सेवा देने के लिये हुंदै शील्ड कार्यक्रम की शुरुआत की है।

कंपनी ने कहा कि ग्राहक कार खरीदने से लेकर पहली नि:शुल्क सर्विसिंग तक इस पेशकश को किसी भी डीलरशिप पर चुन सकेंगे।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Hyundai launches new car maintenance program for consumers

कारोबार से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे