सैम ऑल्टमैन की बर्खास्तगी पर अश्नीर ग्रोवर ने किया ट्वीट, कहा- "बोर्ड में क्षमता होती नहीं, निवेशकों की मात्र कठपुतली"

By आकाश चौरसिया | Published: November 18, 2023 05:43 PM2023-11-18T17:43:34+5:302023-11-18T17:53:37+5:30

अश्नीर ग्रोवर ने सैम ऑल्टमैन की बर्खास्तगी को लेकर टिप्पणी की। इसके साथ ही उन सभी के बारे में बताया जिन्हें बोर्ड सदस्यों के द्वारा कंपनी के अहम पद से निकाला गया।

Ashneer Grover tweeted on the dismissal of Sam Altman said board has no capacity just puppets of investors | सैम ऑल्टमैन की बर्खास्तगी पर अश्नीर ग्रोवर ने किया ट्वीट, कहा- "बोर्ड में क्षमता होती नहीं, निवेशकों की मात्र कठपुतली"

फाइल फोटो

Highlightsअश्नीर ग्रोवर ने कहा इस कारण सैम ऑल्टमैन को कंपनी से निकाला गयाउन्होंने कहा कि बोर्ड में खुद क्षमता होती नहींबस वो कुछ निवेशकों की कठपुतली मात्र रह जाते हैं और उसी अनुरूप काम करते हैं- अश्नीर

नई दिल्ली: ओपनएआई के सीईओ पद से बर्खास्त किए गए सैम ऑल्टमैन के समर्थन में भारतीय बिजनेसमैन अशनीर ग्रोवर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म "एक्स" पर ट्वीट किया। उन्होंने कहा कि बोर्ड में खुद क्षमता होती नहीं, कुछ बनाने की, बस वो कुछ निवेशकों की कठपुतली मात्र रह जाते हैं और उसी अनुरूप काम करते हैं ।  

अश्नीर ग्रोवर ने कहा इस कारण सैम ऑल्टमैन को कंपनी से निकाला गया। उन्होंने आगे कहा कि बड़ा गर्व होता है कि जब 60 साल पुराने बोर्ड सदस्य, आगे एक साथ मिलकर कुछ ऐसा बनाते हैं, जो काफी सार्थक हो। 

भारत-पे के फाउंडर ने कहा, इन बोर्ड रूम ड्रामा के पीछे वास्तव में क्या होता है, यह समझने के लिए इन शो को दोबारा देखने का यह एक अच्छा समय है। इसमें एप्पल टीवी पर वी वर्क स्टोरी की "वी क्रेश्ड", वूट पर 'उबर स्टोरी' की "सुपरपम्प्ड", बेहद शानदार किताबों में से एक "दोगलापन" इन किताबों और शो के बारे में उन्होंने बताया और कहा ये समय इन्हें देखकर कुछ सीखने का है। 

इसके अलावा उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर उन सभी के बारे में बताया जिन्हें बोर्ड सदस्यों के द्वारा अपना पद खोना पड़ा। इसमें सबसे पहले ओपनएआई के सैम ऑल्टमैन, उबर के ट्रैविस कलानिक, वी वर्क के एडम न्यूमैन, एप्पल के स्टीव जॉब्स सभी का नाम शामिल है। 

Web Title: Ashneer Grover tweeted on the dismissal of Sam Altman said board has no capacity just puppets of investors

कारोबार से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे