बॉलीवुड एक्टर ने की एक खास विनती, Tweet कर लिखा-सारे मुस्लिमस से उम्मीद और अपील है कि...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 22, 2020 08:23 AM2020-03-22T08:23:57+5:302020-03-22T08:23:57+5:30

जीशान अयूब सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह हर सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर खुलकर राय रखते हैं।

zeeshan ayyub appeal to muslims for read namaz at home | बॉलीवुड एक्टर ने की एक खास विनती, Tweet कर लिखा-सारे मुस्लिमस से उम्मीद और अपील है कि...

बॉलीवुड एक्टर ने की एक खास विनती, Tweet कर लिखा-सारे मुस्लिमस से उम्मीद और अपील है कि...

Highlightsदुनिया के ज्यादातर देश कोरोना के चपेट में हैं।भारत में कोरोना वायरस का संक्रमण पिछले 24 घंटे में काफी तेजी से बढ़ा है।

दुनिया के ज्यादातर देश कोरोना के चपेट में हैं। भारत में कोरोना वायरस का संक्रमण पिछले 24 घंटे में काफी तेजी से बढ़ा है। यही वजह है कि कोरोना को फैलने से रोकने के लिए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज के दिन लोगों से जनता कर्फ्यू में मदद करने की अपील की है। इसके अलावा देश भर में कोरोना के मरीजों की संख्या में पिछले 24 घंटे में काफी तेजी से वृद्धि देखने को मिली है। साथ ही भारत में संक्रमित मरीजों की संख्या 315 हो गई है। कोरोना पर  एक्टर जीशान अयूब ने ट्वीट किया है।

जीशान अयूब सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह हर सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर खुलकर राय रखते हैं। जीशान अक्सर सरकार विरोधी ट्वीट करते नजर आते हैं। इस बार एक्टर ने ट्वीट करके मुस्लिमों के एक खास अपील की है।

जीशान ने ट्वीट करके नमाज ना पढ़ने की बात कही है। एक्टर ने ट्वीट करके लिखा है कि सारे मुस्लिमस से उम्मीद और अपील है, कि कोरोना का ख़तरा टलने तक, नमाज घर पर ही पढ़ें। कोरोना से पूरे देश को मिल के लड़ना है।मुड़े हुए हाथ,
सभी धार्मिक स्थल वालों से भी यही विनती है।

जीशान का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर छा गया है। एक्टर के इस ट्वीट पर लोग तरह तरह से प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कुछ लोग जीशान की बात से सहमत तो कुछ असहमत नजर आ रहे हैं।

जीशान की शुरुआत

मोहम्मद जिशान अयूब एक भारतीय फिल्म कलाकार हैं। वह बॉलीवुड और दर्शकों के बीच में रांझणा के 'पाण्डेयजी' नाम से प्रसिद्ध हैं।  जिशान के करियर की शुरुआत 2011 में फिल्म नो वन किल्ड जेसिका से हुई थी। इस फिल्म में वह नेगेटिव रोल में नजर आये थे।  इसके बाद इमरान खान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म मेरे ब्रदर की दुल्हन में इमरान के दोस्त के रूप में नज़र आये थे।  लेकिन उन्हें दर्शको के बीच पहचान धनुष स्टारर फिल्म रांझणा से मिली। 

Web Title: zeeshan ayyub appeal to muslims for read namaz at home

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे