रेसलर जॉन सीना का सिद्धार्थ शुक्ला पर किया गया पोस्ट हुआ वायरल, फैंस बोले शुक्रिया सर

By वैशाली कुमारी | Published: September 5, 2021 11:45 AM2021-09-05T11:45:19+5:302021-09-05T11:52:45+5:30

सिद्धार्थ शुक्ला टेलीविजन के सबसे चर्चित और पसंदीदा अभिनेताओं में से एक थे। गुरुवार को दिल का दौरा पड़ने से सिद्धार्थ का निधन हो गया।

WWE wrestler John Cena's post on Siddharth Shukla went viral | रेसलर जॉन सीना का सिद्धार्थ शुक्ला पर किया गया पोस्ट हुआ वायरल, फैंस बोले शुक्रिया सर

जॉन सीना ने शनिवार 4 सितंबर को अपने इंस्टाग्राम पर सिद्धार्थ शुक्ला की एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर साझा की।

Highlightsसिद्धार्थ के अंतिम संस्कार में उनके दोस्त, सिनेमा के साथी, परिवार के सदस्य और अन्य सगे संबंधी शामिल हुएबॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन और अर्जुन कपूर ने भी फोटो पर डबल टैप किया

बिगबॉस फेम अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला शुक्रवार को पंचतत्व में विलीन हो गए, मुंबई के ओशिवारा श्मशान में  उनकी माता रीता शुक्ला, बहनें और प्रेमिका शहनाज गिल के मौजूदगी में उनका अंतिम संस्कार किया गया।

सिद्धार्थ शुक्ला टेलीविजन के सबसे चर्चित और पसंदीदा अभिनेताओं में से एक थे। गुरुवार को दिल का दौरा पड़ने से सिद्धार्थ का निधन हो गया। उनके निधन के बाद जैसे एक शोक की लहर चल पड़ी जिसमें पूरा बॉलीवुड बह गया। कहते हैं कि कोई कितना लोकप्रिय था ये पता करना हो तो उसके मरने के बाद लोगों का हुजूम देखो। 

और वाकई सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद उनके फैंस का सैलाब उमड़ पड़ा। उनकी लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है की पॉपुलर  WWE रेसलर और हॉलीवुड एक्टर जॉन सीना ने भी सिद्धार्थ के निधन पर शोक जताया है।

जॉन सीना ने शनिवार 4 सितंबर को अपने इंस्टाग्राम पर सिद्धार्थ शुक्ला की एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर साझा की। तस्वीर को बिना किसी कैप्शन के साझा किया क्योंकि सीना के बायो में लिखा था, “मेरे इंस्टाग्राम में आपका स्वागत है। इन छवियों को किसी पहचान की जरूरत नहीं।

यह तस्वीर कुछ ही समय में वायरल हो गई और इसे एक दिन से भी कम समय में 1.2 मिलियन से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन और अर्जुन कपूर ने भी फोटो पर डबल टैप किया। जॉन सीना की पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, विंदू दारा सिंह ने कमेन्ट किया "हमेशा के लिए हमारे दिलों में रहेंगे।" सिद्धार्थ के अनगिनत प्रशंसकों ने भी सिद्धार्थ को श्रद्धांजलि देने के लिए सीना को धन्यवाद दिया। 

सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार में उनके दोस्त, सिनेमा के साथी, परिवार के सदस्य और अन्य सगे संबंधी शामिल हुए। उनके दोस्त जय भानुशाली समेत माही विज, एली गोनी, असीम रियाज, राहुल महाजन, विकास गुप्ता, अभिनव शुक्ला, करणवीर बोहरा, शेफाली जरीवाला और दर्शन रावल सहित अन्य लोग सिद्धार्थ को अंतिम विदाई देने के लिए श्मशान घाट पहुंचे। इसी के साथ बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन, राजकुमार राव, मनीष पॉल सहित कई अन्य सितारे गुरुवार को दिवंगत सिद्धार्थ के आवास पर उन्हें अंतिम विदाई देने पहुंचे।

Web Title: WWE wrestler John Cena's post on Siddharth Shukla went viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे