अजय नहीं होते तो शाहरुख से क्या शादी कर लेती काजोल?, दिया इस सवाल का जवाब

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 27, 2019 02:04 PM2019-11-27T14:04:35+5:302019-11-27T14:04:35+5:30

इंस्टाग्राम पर सेशन में फैंस ने काजोल के करियर और निजी ज़िंदगी से जुड़े और भी दिलचस्प सवाल पूछे थे जिनके उन्होंने बिंदास जवाब दिये।

Would Kajol have married Shah Rukh Khan if she hadn’t met Ajay Devgn? Her sassy reply will bowl you over! | अजय नहीं होते तो शाहरुख से क्या शादी कर लेती काजोल?, दिया इस सवाल का जवाब

अजय नहीं होते तो शाहरुख से क्या शादी कर लेती काजोल?, दिया इस सवाल का जवाब

Highlightsशाहरुख खान और काजोल की जोड़ी बॉलीवुड की बेस्ट जोड़ियों में से एक है। दोनों ने एक से एक बेहतरीन फिल्मों में काम किया है।

शाहरुख खान और काजोल की जोड़ी बॉलीवुड की बेस्ट जोड़ियों में से एक है। दोनों ने एक से एक बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। दोनों ने लगभग जिन भी फिल्मों में काम किया है वह सभी पर्दे पर हिट साबित हुई हैं। एक सवाल है कि अलग काजोल को अजय देवगन नहीं मिलते तो क्या वह शाहरुख से शादी करतीं। यह सवाल थोड़ा अजीब है लेकिन हाल ही में उनके एक फैंन ने उनसे ये पूछा है।

हाल ही में काजोल ने इंस्टाग्राम पर सवाल जवाल का एक दौर रखा था। जिसमें एक्ट्रेस ने वादा किया था वह हर एक सवाल का जवाब देंगी। काजोल ने ऐसा किया भी उन्होंने अपने फैंस के सवालों के जवाब दिए भी।

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार ऐसे में एक फैन ने काजोल से  जब पूछा- Would you marry srk if you didn't meet ajay? यानि अगर आप अजय से नहीं मिलती तो क्या एसआके से शादी करतीं। ब्रेकेट में फैंन ने यह भी याद दिलाया कि वह हर एक सवाल का जवाब देंगी।

ऐसे में काजोल ने अपने वादे को पूरा किया और सवाल का जवाब दिया। काजोल ने लिखा कि क्या पुरुष को प्रपोज नहीं करना चाहिए। इसके साथ ही काजोल ने हर किसी को अपनी तरफ खींच लिया। इस दौरान काजोल से कई तरह के सवाल किए गए।फैन ने पूछा कि शाह रुख़ के साथ अब कब काम करेंगी तो काजोल ने कहा- शाहरुख़ से पूछा।                                        

Web Title: Would Kajol have married Shah Rukh Khan if she hadn’t met Ajay Devgn? Her sassy reply will bowl you over!

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे