क्या सीरत कपूर की अगली फिल्म OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज़ ?

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 27, 2020 11:47 AM2020-05-27T11:47:37+5:302020-05-27T11:58:23+5:30

बॉलीवुड में कोरिओग्राफर के रूप में अपने करियर शुरूआत करने वाली सीरत कपूर टॉलीवुड इंडस्ट्री में एक अच्छा खासा नाम है। उनकी दो तेलुगु फिल्म "कृष्णा और हिज़ लीला" और "मां विनता गाधा विनुमा" पूरी तरह से तैयार है

Will Serat Kapoor's next film be released on OTT platform? | क्या सीरत कपूर की अगली फिल्म OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज़ ?

एक और फिल्म ओटीटी पर रिलीज को तैयार (फाइल फोटो)

Highlightsकोरोना वायरस महामारी के कारण लगे लॉक डाउन का , 2 महीने से ज्यादा का समय बीत चुका है।अधिकांश सीरियल और फिल्मो की रिलीज़ डेट को अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया है

कोरोना वायरस महामारी के कारण लगे लॉक डाउन का , 2 महीने से ज्यादा का समय बीत चुका है। जिसने आम आदमी सहित मनोरंजन जगत को खासा प्रभावित किया है। अधिकांश सीरियल और फिल्मो की रिलीज़ डेट को अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया है। और बहुत सारे सिनेमा प्रोजेक्ट को ठन्डे बस्ते में डाल दिया गया है। इस समय दर्शक अपने मनोरंजन के लिए OTT प्लेटफार्मों पर जा रहे हैं। जो फिल्म निर्माताओं के लिए भी लाभदायक साबित हो रहा है। 

बॉलीवुड में कोरिओग्राफर के रूप में अपने करियर शुरूआत करने वाली सीरत कपूर टॉलीवुड इंडस्ट्री में एक अच्छा खासा नाम है। उनकी दो तेलुगु फिल्म "कृष्णा और हिज़ लीला" और "मां विनता गाधा विनुमा" पूरी तरह से तैयार है। लेकिन अचानक हुए लॉकडाउन के कारण रिलीज नहीं हो पाई है।

हाल ही में , सीरत ने हमसे एक रहस्य शेयर किया कि उनकी फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। उन्होंने कहा, " जबकि हमारे प्रशंसक फिल्म के भव्य रिलीज़ का इंतज़ार करते है। लेकिन संवेदनशील स्थिति को देखते हुए हमें ओटीटी प्लेटफार्मों पर विचार करना पड़ सकता है। यह एक अलग परिस्थिति है और जिसमे अनुकूल होने के लिए समय लगेगा । "


सीरत कपूर ने टॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली जैसे "रन राजा रन" में भी काम किया है। भारतीय सिनेमा से अपनी शुरुआत के बाद, उन्होंने टॉलीवुड में tigers (2015), कोलंबस (2015), राजू गारी गाधी 2 (2017), ओक्का कशनम (2017) और टच चेसि चुडू (2018) जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया है।

अब उन्हें फिल्म  "कृष्णा एंड हिज़ लीला" और "मां विनता गाधा विनुमा" में देखा जाएगा। दोनों ही फिल्मों का पोस्ट प्रोडक्शन पूरा हो चुका है। और मौजूदा परिस्थिति  को देखते हुए  OTT प्लेटफार्म पर रिलीज़ करने का विचार किया जा रहा है।

Web Title: Will Serat Kapoor's next film be released on OTT platform?

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे