सलमान खान की इस फिल्म से इंस्पायर होगी 'इंशाहअल्लाह', आलिया निभा सकती हैं इस पुरानी एक्ट्रेस का किरदार

By मेघना वर्मा | Published: June 21, 2019 03:54 PM2019-06-21T15:54:34+5:302019-06-21T15:54:34+5:30

आलिया फिल्म में एक ऐसी लड़की का किरदार निभाएंगी जिसे सलमान अपने पिता से मिलवाने लाते हैं सिर्फ दिखावे के लिए उसे अपने पिता से अपनी प्रेमिका की तरह मिलाते हैं।

what is the story of Salman Khan's Inshallah | सलमान खान की इस फिल्म से इंस्पायर होगी 'इंशाहअल्लाह', आलिया निभा सकती हैं इस पुरानी एक्ट्रेस का किरदार

सलमान खान की इस फिल्म से इंस्पायर होगी 'इंशाहअल्लाह', आलिया निभा सकती हैं इस पुरानी एक्ट्रेस का किरदार

सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म भारत की सक्सेज को इंज्वॉय कर रहे हैं। वहीं उनकी इस फिल्म ने एक्टर के करियर की अभी तक की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बनी है। सलमान के नेक्स्ट प्रोजेक्ट को लेकर भी काफी बज्ज बना हुआ है। संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाहअल्लाह में उनके और आलिया भट्ट की कास्टिंग के बाद से ही लोग इस फिल्म की चर्चा कर रहे हैं। 

वहीं रिसेंटली इंशाहअल्लाह के प्लॉट के बारे में जानकारी आने लगी है। पिंकविला की एक रिपोर्ट की मानें तो संजय लीला भंसाली की ये फिल्म सलमान की पहले की रोमांटिक ड्रामा पीरियड जैसी ही होगी। जिसे रियल लोकेशन पर शूट किया जाएगा। एक सोर्स के हवाले से चल रही खबरों की मानें इंशाहअल्लाह, संजय लीला भंसाली की खामोसी और हम दिल दे चुके सनम जैसी लव स्टोरी जैसी होगी। 

वहीं खबरों की मानें तो फिल्म 40 साल के सक्सेस फुल बिजनेस मैन की कहानी है जिसे सलमान खान निभाएंगे जो अपनी जिंदगी को लेकर ज्यादा सीरियस नहीं रहता। जिसका पिता उससे ये कहता है कि जब तक वो अपनी जिंदगी में प्यार अहमियत नहीं देता।

वहीं आलिया फिल्म में एक ऐसी लड़की का किरदार निभाएंगी जिसे सलमान अपने पिता से मिलवाने लाते हैं सिर्फ दिखावे के लिए उसे अपने पिता से अपनी प्रेमिका की तरह मिलाते हैं। साथ ही उससे फेक रिलेशनशिप रखते हैं। मगर इन सब में उन्हें उससे प्यार हो जाता है।

वहीं कोइमोइ साइट की मानें तो इंशाअल्लाह फिल्म सलमान की फिल्म 'जानम समझा करो' जैसी होगी। जिसमें सलमान के अपोजिट उर्मिला मातोड़कर दिखाई दी थीं। वहीं उर्मिला ने एक बिजनेसमैन की नकली वाइफ का किरदार निभाएंगी जो उनके दादा से मिलने के बाद ये ड्रामा करती हैं। 

अब ये तो देखना होगा कि फिल्म की स्टोरी लाइन क्या तय होगी। क्योंकि संजय लीला भंसाली हमेशा ही दर्शकों के सामने एक नए तरीके की लव स्टोरी को पेश करते हैं। इस बार भी उनकी इस कहानी में क्या खास होगा ये तो फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा। 

Web Title: what is the story of Salman Khan's Inshallah

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे