चीजों को खत्म करना चाहते थे विवेक ओबेरॉय, हो गए थे डिप्रेशन का शिकार, सुशांत सिंह राजपूत को लेकर कही ये बात

By मनाली रस्तोगी | Published: December 15, 2022 03:06 PM2022-12-15T15:06:21+5:302022-12-15T15:07:57+5:30

बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने कहा कि एजेंडा कभी-कभी आपको मानसिक रूप से तोड़ने का होता है। लेकिन मुझे लगता है कि अब मेरे लिए स्वर्ग बनाने में प्रियंका की बड़ी भूमिका थी।

Vivek Oberoi reveals he wanted to end things was depressed | चीजों को खत्म करना चाहते थे विवेक ओबेरॉय, हो गए थे डिप्रेशन का शिकार, सुशांत सिंह राजपूत को लेकर कही ये बात

चीजों को खत्म करना चाहते थे विवेक ओबेरॉय, हो गए थे डिप्रेशन का शिकार, सुशांत सिंह राजपूत को लेकर कही ये बात

Highlightsविवेक ओबेरॉय ने कहा कि उन्हें दर्द महसूस हुआ क्योंकि उद्योग एक क्रूर जगह हो सकती है।उन्होंने कहा कि यह उनके परिवार और प्रशंसकों का प्यार था जिसने उनकी मदद की।उन्होंने ए भी कहा कि वे मेरे लिए हर बार जो छोटी-छोटी प्रार्थनाएँ करते हैं, वही मेरे लिए एक साथ रहती है।

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने हाल ही में खुलासा किया कि वह अपने करियर के एक बिंदु पर उदास और अंधेरे और नकारात्मक विचारों से घिरे हुए थे। उन्होंने कहा कि यह उनका परिवार था जिसने उन्हें पकड़ रखा था और उनकी मदद करने के लिए उनकी पत्नी प्रियंका अल्वा को भी श्रेय दिया। उन्होंने कहा कि वह सुशांत सिंह राजपूत की मौत से रिलेट कर पाते हैं। बता दें कि सुशांत अपने अपार्टमेंट में जून 2020 में मृत पाए गए थे।

अपने एक हालिया इंटरव्यू में विवेक ओबेरॉय ने कहा कि उन्हें दर्द महसूस हुआ क्योंकि उद्योग एक क्रूर जगह हो सकती है। उन्होंने बॉलीवुड बबल को बताया, "यह जगह क्रूर हो सकती है, आपको कुचलने की कोशिश कर रही है।" उन्होंने कहा कि यह उनके परिवार और प्रशंसकों का प्यार था जिसने उनकी मदद की। विवेक ने आगे कहा, "वे मेरे लिए हर बार जो छोटी-छोटी प्रार्थनाएँ करते हैं, वही मेरे लिए एक साथ रहती है।" 

उन्होंने ये भी कहा, "मैंने इसे अन्यथा खो दिया। मैं हमेशा अपने आसपास की नकारात्मकता से इतना परेशान रहता हूं और शायद यही एजेंडा था। एजेंडा कभी-कभी आपको मानसिक रूप से तोड़ने का होता है। लेकिन मुझे लगता है कि अब मेरे लिए स्वर्ग बनाने में प्रियंका की बड़ी भूमिका थी।" विवेक ने यह भी स्वीकार किया कि वह चीजों को बहुत गहरे अर्थों में समाप्त करना चाहते थे।

विवेक ओबेरॉय ने कहा, "यही कारण है कि मैं दुर्भाग्य से सुशांत के साथ जो हुआ या अन्य लोगों के साथ क्या हुआ, उससे संबंधित हूं। मुझे वह अंधेरा और दर्द महसूस हुआ। यह जगह काफी क्रूर हो सकती है। वे आपको कुचलने की कोशिश में क्रूर हो सकते हैं और जब झूठ इतनी बार, इतनी जोर से और इतनी बार बोला जाता है, तो वे सच बन जाते हैं।" 

अपनी बात को जारी रखते हुए अभिनेता ने ये भी कहा, "वे आपको यह विश्वास करने के लिए मजबूर करते हैं कि आपके बारे में सच्चाई क्या है लेकिन बहुत शांति, शक्ति और आंतरिक प्रसन्नता के साथ, आप महसूस करते हैं कि आपकी सच्चाई ही आपकी सच्चाई है और कोई भी आपसे इसे दूर नहीं कर सकता है।" विवेक को आखिरी बार एमएक्स प्लेयर के धारावी बैंक में देखा गया था। 

Web Title: Vivek Oberoi reveals he wanted to end things was depressed

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे