Viswasam Review: फैमिली ड्रामा के तड़के को पेश करती है अजित की 'विश्वासम', जानें कैसी है फिल्म

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 11, 2019 09:50 AM2019-01-11T09:50:24+5:302019-01-11T10:16:54+5:30

अजीत स्टारर विश्वासम ने आज सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है।

Viswasam movie review: Ajith and Nayanthara's family drama will sweeten your Pongal with its melodrama | Viswasam Review: फैमिली ड्रामा के तड़के को पेश करती है अजित की 'विश्वासम', जानें कैसी है फिल्म

Viswasam Review: फैमिली ड्रामा के तड़के को पेश करती है अजित की 'विश्वासम', जानें कैसी है फिल्म

अजीत स्टारर विश्वासम ने आज सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। अजीत के अलावा विश्वासम फिल्म में नयनथारा, योगी बाबू, विवेक, रोबो शंकर और कोवई समेत अन्य कई सितारे भी लीड भूमिका में हैं। विश्वासम फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद ही लोगों के बीच फिल्म को लेकर उत्साह बढ़ गया था। 

ट्रेलर में अजीत एक एंग्री यंग मैन और फ्लाइंग मैन नजर आ रहे थे। शिवा के निर्देशन में बनी फिल्म विश्वासम को लेकर ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म ओपनिंग डे पर धमाका कर सकती है। शिवा इसके पहले वीरम, वेदालम और विवेगन जैसी हिट फिल्में दे चुके हैं।

फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी शुरू होती है अजित कुमार से जो मदुरई के कोडुविलारपट्टी गाँव के निवासी हैं। जो काफी सारे मारी लिबास के साथ, दुरई के लोग अंधे अनुयायी भी हैं, जो कुछ भी करता है तो भी वहां के लोग उसका सम्मान करते हैं। फिल्म में एंट्री होती हैं नयनतारा की जो डॉक्टर होती है। दोनों एक दूसरे मिलते हैं और प्यार हो जाता है। कहीं ना कहीं ये पूरी फिल्म लव स्टोरी पर ही आधारित है। इसी बीच उनके एक बेटी होती है लेकिन नयनतारा दुरई की हिंसा देखकर अपनी बेटी को वापस मुंबई ले जाने का फैसला लेती है। अब फैंस को थिएटर में जाकर देखना होगा कि क्या ये प्रेम कहानी अधूरी रह जाएगी।
फिल्म में नयनतारा का नाम निरंजना और अजित का नाम थुकु दुरई है। नयनतारा फिल्म में अजित की पत्नी की भूमिका निभा रही हैं।

क्या है खास

फिल्म एक लव स्टोरी बेस्ड है। पहले ही इस जोड़ी को फैंस पर्दे पर देख चुके हैं तो ऐसे में उनको फिर से दोनों भा सकते हैं। अगर आप लव स्टोरी में लड़का पसंद करते हैं तो से फिल्म आपको पसंद आ सकती है।

क्या नहीं है खास

ये फिल्म आपको थोड़ी सी आम लगेगी। जिसमें एक पढे़गी लिखी लड़की को एक दबंग लड़के से प्यार हो जाता है। और फिर बाद में वह अपने बच्चे के लिए उसको छोड़ देती है। ऐसे में पुराने तड़के की इस फिल्म को फैंस बोर कर सकती है।

अभिनय

अगर फिल्म में अभिनय की बात की जाए तो  नयनतारा  और अजित दोनों ने एक बार फिर से साबित कर दिया फिल्म कोई भी वह उसको बहुत ही नायाब तरीक से पर्दे पर पेश कर सकते हैं। फिल्म में योगी बाबू, विवेक, रोबो शंकर ने भी बहुत ही शानदार अभिनय को पेश किया है।

Web Title: Viswasam movie review: Ajith and Nayanthara's family drama will sweeten your Pongal with its melodrama

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे