सेमी फाइनल से पहले हॉलीडे इंजॉय कर रहे हैं विराट कोहली-अनुष्का शर्मा, सोशल मीडिया पर तस्वीर हो रही है वायरल

By मेघना वर्मा | Published: July 8, 2019 02:18 PM2019-07-08T14:18:57+5:302019-07-08T14:18:57+5:30

भारत और श्रीलंका के मैच में भारत की शानदार जीत का जश्न पूरे देश में मनाया गया । वहीं विराट कोहली की वाइफ और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी मैच देखने पहुंची थी।

virat kohli and anushka sharma enjoyed holiday before semi final | सेमी फाइनल से पहले हॉलीडे इंजॉय कर रहे हैं विराट कोहली-अनुष्का शर्मा, सोशल मीडिया पर तस्वीर हो रही है वायरल

सेमी फाइनल से पहले हॉलीडे इंजॉय कर रहे हैं विराट कोहली-अनुष्का शर्मा, सोशल मीडिया पर तस्वीर हो रही है वायरल

भारतीय क्रिकेट टीम का कल न्यूजीलैंड के साथ सेमीफाइनल मैच है। क्रिकेट के फैन्स जहां कल के मैच के लिए एक्साइटेड हैं वहीं विराट कोहली इन दिनों अनुष्का शर्मा के साथ हॉली डे मना रहे हैं। टीम इंडिया को चीयर करने के लिए इन दिनों वाइफ अनुष्का इन दिनों इंग्लैड में हैं। वहीं क्रिकेट से ब्रेक लेकर विराट वाइफ के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। 

सोशल मीडिया पर तेजी से अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की तस्वीर वायरल हो रही है। इस फोटो में अनुष्का ब्लैक कलर के ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। वहीं कैप्टन विराट ग्रीन कलर के जैकेट में दिख रहे हैं। दोनों ने ही ब्लैक गॉगल लगा रखा है. न्यूजीलैंड से मैच से पहले दोनों साथ घूमने के लिए निकले थे। 

आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 का पहला सेमीफाइनल भारत और न्यूजीलैंड के बीच मेनचेस्टर में खेला जाएगा। वहीं दूसरा मुकाबला ऑस्ट्रेलिया से होगा। अनुष्का शर्मा पहले भी इंडियन टीम को चीयर करने के लिए पहुंची हैं। 

 भारत और श्रीलंका के मैच में भारत की शानदार जीत का जश्न पूरे देश में मनाया गया । वहीं विराट कोहली की वाइफ और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी मैच देखने पहुंची थी। जिनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

Web Title: virat kohli and anushka sharma enjoyed holiday before semi final

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे