लाइव न्यूज़ :

विद्या बालन की फिल्म 'शकुंतला देवी' ने मचाया धमाल, सुशांत की 'दिल बेचारा' के बाद सबसे ज्यादा बार देखी गई

By मनाली रस्तोगी | Published: August 14, 2020 8:10 PM

विद्या बालन स्टारर फिल्म 'शकुंतला देवी' 31 जुलाई को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है। ऐसे में अब सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' के बाद 'शकुंतला देवी' को सबसे ज्यादा बार ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखा गया है।

Open in App
ठळक मुद्देअनु मेनन द्वारा निर्देशित इस फिल्म की स्क्रिप्ट नयनिका महतानी ने लिखी थीइस फिल्म में विद्या बालन के अलावा सान्या मल्होत्रा, अमित साध और जिशु सेनगुप्ता जैसे स्टार्स ने अपनी शानदार एक्टिंग स्किल्स दिखाई थीं

विद्या बालन स्टारर फिल्म 'शकुंतला देवी' 31 जुलाई को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो चुकी है। दर्शकों की ओर से इस फिल्म को काफी प्यार मिला। अब सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' के बाद 'शकुंतला देवी' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाली फिल्म बन चुकी है। दिल बेचारा के बाद ओरमैक्स मीडिया ने फिल्म को नंबर 2 स्थान पर रखा है।

अनु मेनन द्वारा निर्देशित इस फिल्म की स्क्रिप्ट नयनिका महतानी ने लिखी थी, जबकि डायलॉग्स इशिता मोइत्रा ने लिखे हैं। इस फिल्म में विद्या बालन के अलावा सान्या मल्होत्रा, अमित साध और जिशु सेनगुप्ता जैसे स्टार्स ने अपनी शानदार एक्टिंग स्किल्स दिखाई थीं। फिल्म को दर्शकों से बेहतरीन रिस्पांस मिला है। फिल्म में विद्या ने मैथ्स की जीनियस और ह्यूमन कंप्यूटर के नाम से मशहूर शकुंतला देवी का रोल निभाया था, जो मैथ्स के सवालों को चुटकियों में सॉल्व करने में सक्षम हैं। 

बता दें, विद्या बालन की ये फिल्म शुरुआत से ही चर्चा का विषय बनी हुई थी। फिल्म के ट्रेलर से लेकर इसके गानों को भी फैंस से अच्छा रिस्पांस मिला था। वैसे इसमें कोई दोराय नहीं है कि शकुनंता देवी के रोल में विद्या जबरदस्त लग रही थीं। यही नहीं, पूरी फिल्म में विद्या अपने किरदार में खोई नजर आईं। ऐसे में अगर ये फिल्म फैंस को पसंद आई है तो इसमें कोई सोचने वाली बात नहीं है।

टॅग्स :दिल बेचाराविद्या बालन
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीजब विद्या बालन पर लगा 'मनहूस' होने का ठप्पा, बॉलीवुड में शोहरत हासिल करने की राह नहीं थी आसान, बोलीं- "इंडस्ट्री किसी के बाप की नहीं..."

बॉलीवुड चुस्कीDo Aur Do Pyaar Teaser: विद्या बालन का बोल्ड किरदार, 'दो और दो प्यार' का टीजर हुआ रिलीज

बॉलीवुड चुस्कीमुंबई थाने पहुंची विद्या बालन, अज्ञात शख्स के खिलाफ दर्ज कराई FIR; जानें क्या है मामला?

बॉलीवुड चुस्कीBhool Bhulaiyaa 3: फिर डराएगी 'भूल भुलैया 3' की मंजुलिका, कार्तिक आर्यन ने दी जानकारी

बॉलीवुड चुस्कीBhool Bhulaiyaa 3: भूल भुलैया- 3 में विद्या बालन के साथ माधुरी दीक्षित भी आएंगी नजर! फिल्म के मार्च में फ्लोर पर जाने की उम्मीद

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीMadhuri Dixit Birthday Special: बॉलीवुड में इन गानों पर आइकॉनिक डांस से 'धक-धक गर्ल' बनीं माधुरी दीक्षित, आज भी लोगों के बीच कम नहीं हुआ क्रेज; देखें वीडियो

बॉलीवुड चुस्कीदिल्ली हाईकोर्ट पहुंचे जैकी श्रॉफ, खुद की नकल करने वालों के खिलाफ की कार्रवाई की मांग, जानें क्या है मामला?

बॉलीवुड चुस्कीArmaan Malik: नई यात्रा की शुरुआत, जहां से सब कुछ शुरू होता..., अरमान मलिक ने कहा

बॉलीवुड चुस्कीसंजय कपूर के एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर के बारे में पत्नी महीप ने खुलकर की बात, कहा- वो नहीं चाहते कि बेटी शनाया संग कुछ ऐसा हो

बॉलीवुड चुस्कीकैंसर से जंग के दौरान करीबी दोस्तों ने छोड़ा साथ, बिल्कुल अकेली हो गई थीं मनीषा कोइराला, खुद बताई कहानी