Bhool Bhulaiyaa 3: भूल भुलैया- 3 में विद्या बालन के साथ माधुरी दीक्षित भी आएंगी नजर! फिल्म के मार्च में फ्लोर पर जाने की उम्मीद

By शिवेन्द्र कुमार राय | Published: February 13, 2024 04:57 PM2024-02-13T16:57:09+5:302024-02-13T16:58:36+5:30

Bhool Bhulaiyaa 3: माना जा रहा है कि माधुरी और विद्या दोनों इस फिल्म में भूत का किरदार निभाएंगी। कार्तिक आर्यन ने भूल भुलैया- 2 में रूह बाबा की भूमिका निभाई थी। अगर माधुरी दीक्षित भूल भुलैया 3 का हिस्सा होती हैं तो ये पहली बार होगा जब माधुरी और विद्या दोनों एक साथ स्क्रीन पर दिखेंगी।

Bhool Bhulaiyaa 3 Madhuri Dixit will also be seen with Vidya Balan in Karthik Aryan's superhit horror comedy | Bhool Bhulaiyaa 3: भूल भुलैया- 3 में विद्या बालन के साथ माधुरी दीक्षित भी आएंगी नजर! फिल्म के मार्च में फ्लोर पर जाने की उम्मीद

भूल भुलैया- 3 में विद्या बालन के साथ माधुरी दीक्षित भी आएंगी नजर!

Highlightsभूल भुलैया- 2 की अगली कड़ी में विद्या बालन के होने की खबर हाल ही में आई थीमाधुरी दीक्षित भी अनीस बज़्मी की भूल भुलैया 3 की स्टार कास्ट में शामिल हो गई हैंफिल्म के मार्च में फ्लोर पर जाने की उम्मीद है

Bhool Bhulaiyaa 3: कार्तिक आर्यन की सुपरहिट हॉरर कॉमेडी फ्रेंचाइजी भूल भुलैया- 2 की अगली कड़ी में विद्या बालन के होने की खबर हाल ही में आई थी। अब मिड-डे की एक रिपोर्ट के अनुसार विद्या के बाद  माधुरी दीक्षित भी अनीस बज़्मी की भूल भुलैया 3 की स्टार कास्ट में शामिल हो गई हैं।

रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से कहा गया है कि टीम को लगा कि माधुरी दीक्षित के फिल्म से जुड़ने से कहानी में और धार आ जाएगी। माना जा रहा है कि माधुरी और विद्या दोनों इस फिल्म में भूत का किरदार निभाएंगी। कार्तिक आर्यन ने भूल भुलैया- 2 में रूह बाबा की भूमिका निभाई थी। अगर माधुरी दीक्षित भूल भुलैया 3 का हिस्सा होती हैं तो ये पहली बार होगा जब माधुरी और विद्या दोनों एक साथ स्क्रीन पर दिखेंगी। 

रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि फिल्म के मार्च में फ्लोर पर जाने की उम्मीद है। इसी रिपोर्ट में संकेत दिया गया है कि कार्तिक की पूर्व प्रेमिका सारा अली खान भूल भुलैया 3 में  उनके साथ कियारा आडवाणी की जगह ले सकती हैं। हालाँकि, इसमें कहा गया है कि चर्चाएँ शुरुआती चरण में हैं। अभी तक कुछ भी पुष्टि नहीं हुई है।

बता दें कि भूल भुलैया 2007 में बनी हिन्दी भाषा की फिल्म है। इस फिल्म का निर्देशन प्रियदर्शन ने और निर्माण भूषण कुमार व किशन कुमार ने किया था। इस फिल्म में शाइनी आहूजा, अक्षय कुमार, विद्या बालन और अमीशा पटेल मुख्य किरदार में थे। 2 अक्टूबर 2007 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म को खूब पसंद किया गया था। विद्या बालन द्वारा निभाए गए किरदार मंजुलिका को आज भी लोग याद करते हैं। 

इसकी अगली कड़ी यानी कि भूल भुलैया- 2 में मुख्य भूमिका कार्तिक आर्यन ने निभाई थी। अब एक बार फिर निर्माता कार्तिक आर्यन के साथ ही भूल भुलैया 3 के निर्माण की योजना बना रहे हैं। 

Web Title: Bhool Bhulaiyaa 3 Madhuri Dixit will also be seen with Vidya Balan in Karthik Aryan's superhit horror comedy

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे