Video: अनन्या पांडे ने की पापा चंकी की नकल, बोला उनकी फिल्म 'हाउसफुल' का ये डायलॉग

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: June 24, 2019 06:44 PM2019-06-24T18:44:07+5:302019-06-24T18:44:07+5:30

अनन्या पांडे के जल्द ही फिल्म पति पत्नी और वो में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर भी दिखाई देंगे।

Video: Ananya Panday imitates her father Chunky Panday | Video: अनन्या पांडे ने की पापा चंकी की नकल, बोला उनकी फिल्म 'हाउसफुल' का ये डायलॉग

Video: अनन्या पांडे ने की पापा चंकी की नकल, बोला उनकी फिल्म 'हाउसफुल' का ये डायलॉग

फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से लोगों के दिलों में घर करने वाली एक्ट्रेस अनन्या पांडे का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें अनन्या ये कहती दिख रही हैं कि हो सकता स्टूडेंट ऑफ द ईयर उनकी आखिरी फिल्म हो और वो इसके बाद कभी एक्टिंग ना करें!

दरअसल अनन्या पांडे का ये वीडियो एक पॉपुलर वेब पोर्टल ने अपलोड किया है जिसमें वो मस्ती और मजाक करती हुई दिखाई दे रही हैं। सिर्फ यही नहीं अनन्या पांडे ने इस वीडियो में अपने पापा और एक्टर चंकी पांडे की नकल उतारती भी दिख रही हैं।

इस वीडियो में अनन्या  पांडे पापा चंकी के हाउसफुल फिल्म के डायलॉग 'जस्ट जोकिंग'को उन्हीं के अंदाज में बोलते हुए दिख रही हैं। पूरे वीडियो में अनन्या अलग-अलग चीजें करती दिखाई दे रही हैं। जैसे टंग-टविस्ट, होला-हुप। साथ ही अनन्या फिल्मों के डायलॉग्स को पहचानना और आंख बंद कर के लिप्सटिक लगाने जैसे गेम को भी इंज्वॉय कर रही हैं। 

अनन्या के फैंस को जान के खुशी होगी कि उन्होंने वीडियो में दिए गए सभी चैलेंज को ना सिर्फ अच्छे से निभाया है बल्कि फुल मस्ती भी की है। आप को बता दें की कुछ दिन पहले अनन्या पांडे को ग्राजिया मैगजीन अवॉर्ड 2019 में देखा गया था। जिसके रेड कार्पेट पर वो बेहद खूबसूरत दिख रही थीं। 

अनन्या पांडे के वर्कफ्रंट की मानें तो जल्द ही वो फिल्म पति पत्नी और वो में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर  भी दिखाई देंगे।

(रिद्धी जैन - इंटर्न लोकमत न्यूज़)

Web Title: Video: Ananya Panday imitates her father Chunky Panday

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे