'फिल्मों में न चल पाने पर कोई अफसोस नहीं, इस बात से रहती हूं खुश'

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: March 4, 2019 08:45 AM2019-03-04T08:45:39+5:302019-03-04T08:45:39+5:30

वाणी कपूर बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्हें यशराज जैसे बड़े बैनर के साथ काम करने का मौका मिला. एक बार नहीं

vani kapoor told she is ok with her bollywood films if she is not success in film industry in interview | 'फिल्मों में न चल पाने पर कोई अफसोस नहीं, इस बात से रहती हूं खुश'

'फिल्मों में न चल पाने पर कोई अफसोस नहीं, इस बात से रहती हूं खुश'

वाणी कपूर बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्हें यशराज जैसे बड़े बैनर के साथ काम करने का मौका मिला. एक बार नहीं, बल्कि बार-बार, लेकिन इसका वाणी को कोई फायदा नहीं हुआ. उनके करियर की गाड़ी आगे बढ़ ही नहीं पाई. लेकिन इसका उन्हें कोई अफसोस नहीं है.

भले ही वाणी की फिल्मों की बॉक्स-ऑफिस परफॉर्मेंस अच्छी न रही हो, लेकिन वह अपनी सभी फिल्मों से खुश हैं. वाणी ने कहा, ''मैंने अब तक जितना भी काम किया और जो भी फिल्में की हैं, उन्हें लेकर कोई रीग्रेट नहीं है. मैं अपनी हर च्वॉइस से खुश हूं. मैं जैसा काम करना चाहती थी, मैंने वही किया है तो अफसोस का सवाल ही नहीं उठता.

आगे भी मैं अच्छा ही काम करना चाहती हूं, कुछ ऐसा जो मुझे खुशी दे. मुझे किसी को देखकर आगे नहीं बढ़ना है, बस अपने दिल की बात सुननी है.'' फिल्म 'शुद्ध देसी रोमांस' और 'ब्रेफिक्रे' में नजर आ चुकीं वाणी कपूर इन दिनों दो फिल्मों पर काम कर रही हैं.

इनमें से एक है रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'शमशेरा' और दूसरी है सिद्धार्थ आनंद की अनटाइटल्ड फिल्म जिसमें वह ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आएंगी. दोनों ही बड़ी फिल्में हैं और वाणी को उम्मीद है कि इनसे उनके करियर को गति मिलेगी.

Web Title: vani kapoor told she is ok with her bollywood films if she is not success in film industry in interview

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे