उर्फी जावेद के साथ फ्लाइट में हुई छेड़छाड़, नशे में धुत लड़कों का वीडियो एक्ट्रेस ने किया वायरल

By अंजली चौहान | Published: July 22, 2023 03:04 PM2023-07-22T15:04:58+5:302023-07-22T15:10:21+5:30

उर्फी जावेद गोवा के रास्ते में नशे में धुत यात्रियों के एक समूह द्वारा उत्पीड़न, धमकाने और चिढ़ाने का निशाना बन जाता है।

Urfi Javed molested in flight video of drunk boys went viral | उर्फी जावेद के साथ फ्लाइट में हुई छेड़छाड़, नशे में धुत लड़कों का वीडियो एक्ट्रेस ने किया वायरल

उर्फी जावेद के साथ फ्लाइट में हुई छेड़छाड़, नशे में धुत लड़कों का वीडियो एक्ट्रेस ने किया वायरल

Highlightsउर्फी जावेद के साथ हुई छेड़छाड़ मुंबई-गोवा फ्लाइट में लड़कों ने उत्पीड़न कियाउर्फी ने खुद सुनाई आफबीती

मुंबई: एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती हैं। उनके अलग-अलग ड्रेस को लेकर भले ही वह कई बार ट्रोल का शिकार होती हैं लेकिन उनके फैन्स की भी कोई कमी नहीं है। उर्फी का ड्रेसिंग फैशन यूं तो किसी से छुपा नहीं है इसलिए कई लोग उन्हें बुरा भला भी कहते हैं ऐसा ही एक वाकया हाल ही में हुआ।

जब वह मुंबई से गोवा जाने के लिए फ्लाइट में बैठी थीं। इसी दौरान उर्फी के साथ फ्लाइट में बैठे कुछ लड़कों ने नशे की हालत में छेड़छाड़ की है।

उर्फी ने इसका वीडियो खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है और अपनी आप बीती बताई है। उर्फी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में एक वीडियो शेयर किया और लिखा कि कैसे फ्लाइट में युवकों के एक समूह ने उनका यौन उत्पीड़न करना शुरू कर दिया।

उसने एक नोट में अपनी आपबीती सुनाई क्योंकि वीडियो में कुछ युवा, नशे में धुत्त लोग उसकी सीट के पीछे बैठे हुए थे। उओर्फी ने कहा कि उस व्यक्ति ने उन्हें नाम से बुलाया, उड़ान में उनके साथ छेड़छाड़ की और कठोर टिप्पणियां कीं।

उनके नोट में लिखा है, “कल एक फ्लाइट में मुंबई से गोवा की यात्रा के दौरान मुझे उत्पीड़न से गुजरना पड़ा, इस वीडियो में पुरुष गंदी बातें कह रहे थे, छेड़छाड़ कर रहे थे और नाम पुकार रहे थे। जब मैंने उनका सामना किया तो उनमें से एक ने कहा कि उनके दोस्त नशे में थे। नशे में होना महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार करने का कोई बहाना नहीं है। सार्वजनिक हस्ती हूं, सार्वजनिक संपत्ति नहीं।"

अपने कपड़ों के कारण सुर्खियों में रहती हैं उर्फी 

उर्फी उन सभी उत्पीड़नों के बारे में मुखर रही है जिनका सामना उसे अपनी स्थिति के कारण लगभग दैनिक आधार पर करना पड़ता है। एक्ट्रेस ने पहले अपने अपमानजनक बचपन के बारे में बात की थी और बताया था कि कैसे एक रूढ़िवादी पिता ने उनका पालन-पोषण किया था।

उन्होंने बताया है कि कैसे उन्हें कभी भी लोगों द्वारा उनके फैशन सेंस पर टिप्पणी करने की परवाह नहीं होती है क्योंकि यही उनका खुद को अभिव्यक्त करने का तरीका है।

उर्फी का कहना है कि वह हर दिन लड़ रही है और अधिक शक्ति प्राप्त कर रही है। उनका कहना है कि किसी महिला के साथ केवल इसलिए दुर्व्यवहार करना क्योंकि वह आपकी नैतिकता के विचार के अनुरूप नहीं है, सबसे गंभीर सामाजिक समस्याओं में से एक है।

उर्फी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपने अंतरंग फैशन स्टाइल के लिए जानी जाती है। वैसे तो उर्फी ने कई टीवी सीरियल में भी काम किया है। उन्हें फैन्स ने बिग बॉस ओटीटी और स्पिट्सविला जैसे रियालटी शो में भी देखा हैं। 

Web Title: Urfi Javed molested in flight video of drunk boys went viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे