Coronavirus: कनिका कपूर से हुई बड़ी लापरवाही, बात आई सामने, अब कानूनी कार्रवाई करेगी योगी सरकार

By अमित कुमार | Published: March 20, 2020 08:29 PM2020-03-20T20:29:07+5:302020-03-20T20:29:07+5:30

यूपी के स्वास्‍थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह ने कहा कि कनिका कपूर ने विदेश से आने के बाद प्रोटोकॉल तोड़ा है। बॉलीवुड जगत में आया यह पहला मामला है।

UP Police Warns Of Action If Kanika Kapoor Is Found Guilty Of Screening | Coronavirus: कनिका कपूर से हुई बड़ी लापरवाही, बात आई सामने, अब कानूनी कार्रवाई करेगी योगी सरकार

(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

Highlightsकनिका पर संवेदनशील मुद्दे को छिपाने का आरोप लगा है। कोरोना वायरस से पीड़ित कनिका कपूर के खिलाफ लखनऊ के डीएम अभिषेक प्रकाश ने एफआईआर दर्ज करने की मांग की है। 

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर शुक्रवार कोरोना वायरस के चपेट में आ गई। कनिका को कोरोना वायरस होने की पुष्टि किए जाने के बाद चारों और इस बात की चर्चा ने जोर पकड़ ली। इसके साथ ही कनिका एक और मुसीबत में फंस गई है। कनिका पर संवेदनशील मुद्दे को छिपाने का आरोप लगा है। इस वजह से अब उत्तर प्रदेश की योगी सरकार कनिका पर कानूनी कार्रवाई करने की तैयारी कर रही है।

वहीं यूपी के स्वास्‍थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह ने कहा कि कनिका कपूर ने विदेश से आने के बाद प्रोटोकॉल तोड़ा है। कोरोना वायरस से पीड़ित कनिका कपूर के खिलाफ लखनऊ के डीएम अभिषेक प्रकाश ने एफआईआर दर्ज करने की मांग की है। बॉलीवुड जगत में आया यह पहला मामला है। ऐसी खबरें थी कि गायिका ब्रिटेन से लखनऊ लौटी थीं और ‘फ्लू’ के लक्षण पाए होने के बाद उन्हें एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इंस्टाग्राम पर गायिका ने बताया कि पिछले चार दिनों से उन्हें ‘फ्लू’ के लक्षण थे। 

उन्होंने कहा, ‘‘ मैंने अपनी जांच कराई और कोविड-19 होने की पुष्टि हुई है। मैं और मेरा परिवार अब पूरी तरह से सबसे अलग है और चिकित्सीय सलाह का पालन कर रहे हैं। मैं किन-किन लोगों से मिली यह पता लगाने की प्रक्रिया जारी है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘ करीब 10 दिन पहले हवाई अड्डे पर सामान्य प्रक्रिया के तहत मेरी जांच हुई थी और केवल चार दिन पहले ही ये लक्षण दिखे। ’’ 

कनिका ने लोगों से खुद को स्वयं सबसे अलग करने और किसी भी तरह के लक्षण दिखने पर जांच कराने की अपील भी की। इस बीच, मशहूर भजन सम्राट अनूप जलोटा को कोविड-19 नहीं होने की पुष्टि हुई है। जलोटा (66) ने मंगलवार को कहा था कि यूरोप से एक कॉन्सर्ट से लौटने के बाद एहतियाती तौर पर सबसे दूर मुम्बई के एक होटल में हैं। जलोटा ने फेसबुक पर एक पोस्ट में लिखा कि डॉक्टर आए उन्हें रिपोर्ट दी और बताया कि उनमें कोरोना वायरस के कोई लक्षण नहीं है और वह घर जा सकते हैं। 
 

Web Title: UP Police Warns Of Action If Kanika Kapoor Is Found Guilty Of Screening

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे