यूपी पुलिस ने कुणाल खेमू की फिल्म 'लूटकेस' को लेकर दी चेतावनी, वायरल हो रहा है ये ट्वीट

By मेघना वर्मा | Published: September 20, 2019 06:57 PM2019-09-20T18:57:47+5:302019-09-20T18:57:47+5:30

'लूटकेस' फिल्म में कुणाल खेमू के साथ विजय राज, रणवीर शौरी, रसिता दुग्गल, गजराज राव जैसे दिग्गज कलाकार दिखाई देंगे। फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज होगी।

up police gives warning with the help of kunal khemu lootcase trailer | यूपी पुलिस ने कुणाल खेमू की फिल्म 'लूटकेस' को लेकर दी चेतावनी, वायरल हो रहा है ये ट्वीट

यूपी पुलिस ने कुणाल खेमू की फिल्म 'लूटकेस' को लेकर दी चेतावनी, वायरल हो रहा है ये ट्वीट

Highlightsकुणाल खेमू की फिल्म लूटकेस 11 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।लूटकेस फिल्म कुणाल खेमू के साथ रसिका दुग्गल नजर आएंगी।

कुणाल खेमू की फिल्म लूटकेस का शानदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। कॉमेडी और ड्रामे के साथ इस फिल्म के ट्रेलर ने ही लोगों का दिल जीत लिया है। वहीं फैंस के अंदर इस फिल्म के लिए एक्साइटमेंट देखते ही बन रही हैं। वहीं यूपी पुलिस ने लूटकेस को लेकर एक चेतावनी दे डाली है। 

दरअसल कुणाल खेमू की फिल्म के इस ट्रेलर में उन्हें पैसों से भरा एक सूटकेस मिल जाता है। जो लावारिस पड़ा मिलता है। वहीं यूपी पुलिस ने इसी को ध्यान में रखते हुए अपने ऑफिशियल अकाउंट पर फिल्म लूटकेस का चंक शेयर करते हुए लिखा, 'अज्ञात वस्तु जैसे बैग या 'सूटकेस' को कभी न छुएं! इसकी सूचना तुरंत 100 नंबर पर दें।' 

यूपी पुलिस का ये मजेदार ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं। इस ट्वीट के माध्यम से पुलिस ने लोगों को चेताया है कि किसी भी अज्ञात वस्तु को छूने नहीं और बल्कि पुलिस को सूचना दें। वो ताकी किसी भी तरह की अनहोनी से बचा जा सके। 

बता दें कुणाल खेमू की फिल्म एक सूटकेस पर बेस्ड है। जिसमें करोड़ो रूपयों का हेर-फेर होता है। ये सूटकेस कुणाल खेमू के हाथ लग जाता है। पूरी कहानी इसी सूटकेस के ईर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में कुणाल खेमू के साथ विजय राज, रणवीर शौरी, रसिता दुग्गल, गजराज राव जैसे दिग्गज कलाकार दिखाई देंगे। फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज होगी। अब देखना है फिल्म दर्शकों को कितनी पसंद आती है।

Web Title: up police gives warning with the help of kunal khemu lootcase trailer

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे