TRP List Week 38: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' सीरियल टॉप 5 से हुआ बाहर, जानें किन-किन शोज ने मारी एंट्री?

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 2, 2020 04:23 PM2020-10-02T16:23:26+5:302020-10-02T16:23:26+5:30

टीआरपी के खेल के कारण हर के शो में जबरदस्त तड़के भी लगाए जाते हैं। बीएआरसी ने इस हफ्ते की लिस्ट जारी की है।

top-5-indias-best-dancer-and-taarak-mehta-ka-ooltah-chashmah-out-from-the-list-check-full-list | TRP List Week 38: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' सीरियल टॉप 5 से हुआ बाहर, जानें किन-किन शोज ने मारी एंट्री?

TRP List Week 38: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' सीरियल टॉप 5 से हुआ बाहर, जानें किन-किन शोज ने मारी एंट्री?

Highlightsइस हफ्ते 'छोटी सरदारिनी' की लोकप्रियता में बड़ा उछाल देखने को मिला है।लिस्ट में आखिरी यानि 5वें स्थान पर 'शक्ति...अस्तित्व के एहसास की' सीरियल है।

टेलीविजन की दुनिया में आने वाले सीरियल्स का क्रेज फैंस के बीच हमेशा जमकर रहता है। हर रोज अनेकों चैनलों में आने वाले सीरियल फैंस को जमकर पसंद आ रहे हैं। जिनको देखने के लिए उनके बीच जमकर उत्सुकता भी देखी जाती है।  इसी वजह से टीआरपी पर भी काफी असर पड़ रहा है।

 ऐसे में टीआरपी के खेल के कारण हर के शो में जबरदस्त तड़के भी लगाए जाते हैं। बीएआरसी ने इस हफ्ते की लिस्ट जारी की है। इस बार कई सीरिय़ल पर इसका असर पड़ा है। कुछ इस लिस्ट में शामिल हुए हैं तो कुछ गायब हो गए हैं। आइए जानतें हैं क्या कहती है टीआरपी लिस्ट-

कुंडली भाग्य

धीरज धूपर और श्रद्धा आर्या स्टारर 'कुंडली भाग्य' 38वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में पहले स्थान पर कायम है। 

अनुपमा

रूपा गांगुली के शो 'अनुपमा' ने टीआरपी लिस्ट में लगातार अपनी जगह पर कब्ज़ा किया हुआ है। इस हफ्ते भी यह शो दूसरे पायदान पर है।

कुमकुम भाग्य

'कुमकुम भाग्य' की भी दर्शकों की तरफ से लगातार प्यार मिल रहा है। पिछले हफ्ते की तरह इस बार भी यह शो तीसरे नंबर पर है।

छोटी सरदारिनी

इस हफ्ते 'छोटी सरदारिनी' की लोकप्रियता में बड़ा उछाल देखने को मिला है। इस शो ने 38वें हफ्ते में टॉप 5 में अपनी जगह बनाई है। यह शो चौथे स्थान पर है।

शक्ति...अस्तित्व के एहसास की

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' और 'इंडियाज बेस्ट डांसर' जैसे शोज टॉप 5 से बाहर होने के बाद इस लिस्ट में आखिरी यानि 5वें स्थान पर 'शक्ति...अस्तित्व के एहसास की' सीरियल है।

Web Title: top-5-indias-best-dancer-and-taarak-mehta-ka-ooltah-chashmah-out-from-the-list-check-full-list

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे