ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान का तीसरा गाना रिलीज, कैट के लटके-झटके 'मंजूर-ए-खुदा'

By लोकमत न्यूज़ ब्यूरो | Published: November 1, 2018 04:10 PM2018-11-01T16:10:47+5:302018-11-01T16:10:47+5:30

Thugs of Hindustan's third song release, Kat's hanging jerks 'Manjur-e-Khuda' | ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान का तीसरा गाना रिलीज, कैट के लटके-झटके 'मंजूर-ए-खुदा'

ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान के एक दृश्य में कैटरीना कैफ

मेगास्टार अमिताभ बच्चन और आमिर खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' दीपावली पर रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म के ट्रेलर के अलावा दो गाने 'वाश्मल्ले' और 'सुरैय्या' रिलीज हो चुके हैं.

अब तीसरा गाना 'मंजूर-ए-खुदा' का टीजर भी दर्शकों के सामने आया. इसमें कटरीना कैफ काफी लटके-झटके दिखाती नजर आ रही हैं.

मनमोहक सिजलिंग अवतार में उनके डांसिंग स्टेप्स काबिले-तारीफ लग रहे हैं. गाने को श्रेया घोषाल, सुनिधि चौहान और सुखविंदर सिंह ने गाया है. अजय-अतुल ने इसका म्यूजिक कम्पोज किया है.

इससे पहले सुरैया के देसी ठुमके देखकर आमिर खानमचलते हुए नजर आ रहे हैं। और तो और आमिर खान इस रिलीज हुए टीजर में सुरैया बनीं कैटरीना के आगे-पीछे नाचते भी दिख रहे हैं। गाने में दोनों की कैमिस्ट्री भी काफी बेहतरीन लग रही है। वहीं, इस टीजर वीडियो को अब तक करीब 1 लाख 2 हजार 710 से ज्यादा व्यू मिल चुके हैं। वहीं, ये पूरा गाना दर्शकों को फिल्म के साथ थिएटर में ही देखने को मिलेगा।

 इस गाने को प्रभूदेवा ने कॉरियोग्राफ किया है। गौरबतल है कि यह फिल्म 1839 के एक उपन्यास 'कंफेशंस ऑफ ए ठग' पर आधारित है। फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान को डिजिटल रूप में आईमैक्स फॉर्मेट में बनाया गया है, जोकि इसकी पांचवीं भारतीय फिल्म है। यह फिल्म इस साल 8 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

Web Title: Thugs of Hindustan's third song release, Kat's hanging jerks 'Manjur-e-Khuda'

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे