ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान: मेकर्स ने सना शेख के किरदार से उठाया पर्दा, हाथों में दिखा धनुष और बाण

By विवेक कुमार | Published: September 19, 2018 11:31 AM2018-09-19T11:31:25+5:302018-09-19T11:52:56+5:30

Thugs of Hindostan Fatima Sana Shaikh look Revealed: सबसे पहले अमिताभ बच्चन के किरदार को रिविल किया गया था। ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान में बिग बी खुदाबख्श के किरदार में नजर आएंगे। बिग बी इस फिल्म में ठगों के सरदार होंगे।    

Thugs of Hindostan: Fatima Sana Shaikh looks reveals as Zafira in Thugs of Hindostan | ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान: मेकर्स ने सना शेख के किरदार से उठाया पर्दा, हाथों में दिखा धनुष और बाण

ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान: मेकर्स ने सना शेख के किरदार से उठाया पर्दा, हाथों में दिखा धनुष और बाण

मुंबई, 19 सितम्बर: विजय अाचार्य की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में सना शेख के किरदार से पर्दा उठा दिया गया है। मेकर्स की तरफ से रिलीज हुए फिल्म के इस दूसरे मोशन पोस्टर में सना के किरदार का नाम ज़फिरा है। जिसके हाथ में घनुष और बाण है। ऐसा लग रहा है कि वो किसी पर निशाना साध रही हैं। वहीं जफिरा के बैकग्राउंड में किला भी दिख रहा है। सना का लुक बेहद दमदार है जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में उनका किरदार काफी शानदार होगा। 

बता दें कि सबसे पहले अमिताभ बच्चन के किरदार को रिविल किया गया था। ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान में बिग बी खुदाबख्श के किरदार में नजर आएंगे। बिग बी इस फिल्म में ठगों के सरदार होंगे।    


रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के कुल छह मोशन पोस्टर्स रिलीज होंगे और जिसमें फिल्म के सभी मुख्य किरदारों के बारे में जानकारी मिलेगी।  

बता दें कि फिल्म ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान में अमिताभ बच्चन भी एक्शन सीन करते दिखेंगे। फिल्म का एक एक्शन सीन करने के दौरान बिग बी घायल भी हो गए थे। ये पहले बार है जब  आमिर खान और अमिताभ बच्चन की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर साथ दिखेगी।

बता दें कि 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' के लिए दो विशाल आकार के जहाजों का निर्माण किया गया है जिनका वजन लगभग 2 लाख किलो के आसपास है। इन दो जहाजों को बनाने के लिए 1 साल से अधिक तक का समय लग गया। बड़ी स्क्रीन पर इन जहाजों को एक्शन सीक्वेंस में देखना दर्शकों के लिए किसी शानदार अनुभव से कम नहीं होगा।  

बता दें कि फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' 8 नवम्बर को रिलीज होगी। जो कि नेशनल हॉलीडे का दिन है। मेकर्स को उम्मीद है कि ठग्स ऑफ हिंदोस्तान अपने पहले दिन की ओपनिंग में 'बाहुबली 2' (हिंदी) का रिकॉर्ड तोड़ेगी। बाहुबली 2 के हिंदी वर्जन ने अपने पहले दिन 41 करोड़ की कमाई की थी। 

English summary :
Thugs of Hindostan Fatima Sana Shaikh look Revealed: Vijay Acharya film, "Thugs of Hindostan", the screenplay of Sana Sheikh has been revealed. The name of Sana's character is Zafira in this second motion poster of the film released by Maker.


Web Title: Thugs of Hindostan: Fatima Sana Shaikh looks reveals as Zafira in Thugs of Hindostan

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे