अरमान जैन के बर्थडे पर रणबीर-आलिया का दिखा ये खास अंदाज, वायरल हो रही है फैमिली Photo

By ज्ञानेश चौहान | Published: November 26, 2019 01:42 PM2019-11-26T13:42:59+5:302019-11-26T13:42:59+5:30

This special style of Ranbir-Alia showed on Armaan's birthday | अरमान जैन के बर्थडे पर रणबीर-आलिया का दिखा ये खास अंदाज, वायरल हो रही है फैमिली Photo

अरमान जैन के बर्थडे पर रणबीर-आलिया का दिखा ये खास अंदाज, वायरल हो रही है फैमिली Photo

Highlightsकई तस्वीरों में आलिया और रणबीर साथ-साथ बैठे और स्माइल देते नजर आए।इस दौरान आलिया रणबीर का हाथ पकड़े नजर आईं।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पहली बार फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में साथ काम कर रहे हैं. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों करीब आ गए और लंबे समय से उन्हें फैमिली फंक्शन में साथ देखा जाता है. रविवार की रात रणबीर के कजन अरमान जैन का बर्थडे था. इस मौके पर हुए सेलिब्रेशन में आलिया भट्ट भी शामिल हुईं.

इस बर्थडे पार्टी में कपूर फैमिली के सदस्यों के अलावा कियारा आडवाणी, अरमान की मंगेतर अनिसा मल्होत्रा समेत कुछ सेलेब्स नजर आए. अरमान की बहन करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें साफ नजर आ रहा है कि आलिया इस फैमिली से कितनी घुलमिल गई है.

कई तस्वीरों में आलिया और रणबीर साथ-साथ बैठे और स्माइल देते नजर आए. एक तस्वीर में गर्ल गैंग के साथ बर्थडे ब्वॉय के अलावा रणबीर भी नजर आ रहे हैं. इस दौरान आलिया रणबीर का हाथ पकड़े नजर आईं.

रणबीर के हाथ में लगी चोट
अरमान के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरों में रणबीर बिल्कुल ठीक दिख रहे हैं, लेकिन सोमवार की सुबह मनाली के लिए रवाना होते समय वह मुंबई एयरपोर्ट पर अपने हाथ पर स्लिंग बांधे नजर आए. रणबीर की यह हालत कैसे हो गई, इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिली है.

Web Title: This special style of Ranbir-Alia showed on Armaan's birthday

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे