दिल बेचारा का ट्रेलर देखकर रोती रहीं थीं स्वरा भास्कर, कहा-सुशांत की मौत का इस्तेमाल अपनी रोटी सेंकना गलत है

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 8, 2020 02:17 PM2020-07-08T14:17:06+5:302020-07-08T14:17:06+5:30

बता दें कि फिल्म दिल बेचारा को चारों तरफ से जबरदस्त सपोर्ट मिल रहा है। यही कारण है कि इस फिल्म के ट्रेलर ने सबसे ज्यादा लाइक्स पाने वाली भारतीय फिल्म का रिकॉर्ड बना लिया है।

swara bhaskar crying to watched dil bechara trailer | दिल बेचारा का ट्रेलर देखकर रोती रहीं थीं स्वरा भास्कर, कहा-सुशांत की मौत का इस्तेमाल अपनी रोटी सेंकना गलत है

दिल बेचारा का ट्रेलर देखकर दुखी हुईं स्वरा भास्कर (फाइल फोटो)

Highlightsफिल्म की बात करें तो सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी स्टारर फिल्म 'दिल बेचारा' 24 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है।फिल्म का निर्देशन मुकेश छाबड़ा ने किया है

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने घर पर सुसाइड कर ली थी। सुशांत ने ये कदम उस वक्त उठाया जब वह बॉलीवुड में अच्छा मुकाम पा चुके थे। सुशांत को एक बेहतरीन स्टार्स में से एक माना जाता था। लेकिन सुशांत के जाने से ही उनके आगामी प्रोजक्ट्स पर भी ब्रेक लग गया है। फैंस को दुखी करने वाली बात ये है कि सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा उनके निधन के बाद रिलीज हो रही है। दिल बेचारा हॉटस्टार पर 24 जुलाई को रिलीज की जाएगी। 

दिल बेचारा के ट्रेलर ने पूरे विश्व में रिकॉर्ड बना दिया है। इस ट्रेलर को अभी तक जमकर देखा जा रहा हैं। ऐसे में अब एक्ट्रेस स्वरा भास्कर का इस पर रिएक्शन सामने आया है। स्वरा ने बताया है कि ट्रेलर देखकर वह रोती रही थीं।

हिन्दुस्तान से बात करते हुए स्वरा भास्कर ने कहा कि सुशांत का यूं  जाना सभी के लिए दुख की बात। लेकिन मेरे लिए सबसे ज्यादा दुख की बात यह है कि मैं सुशांत को बिल्कुल जानती नहीं थी। मुझे उनके साथ काम करने का मौक नहीं मिल पाता और उनकी बहुत सारी खूबिया उनके जाने के बाद पता चलीं।

काश मैं उनको जान पाती और अच्छी दोस्त बन पाती। स्वरा ने कहा कि  मैंने उनकी आखिरी फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर एक बार नहीं बल्कि कई बार देखा और ट्रेलर देखकर दिन भर रोती रही। मुझे लगता है ये हाल और भी लोगों का होगा।

 स्वरा आगे कहती हैं सुशांत की मौत का इस्तेमाल अपनी रोटी सेंकने के लिए करना बहुत ही गलत है। हमें ऐसे समय में सुशांत के परिवार के लिए दुआ करनी चाहिए ना कि तमाशा खड़ा करना चाहिए और ना इस विषय पर तू-तू,मैं-मैं होनी चाहिए। 

ट्रेलर का रिव्यू

दिल बेचारा के ट्रेलर की शुरुआत एक डायलॉग से होती है, 'एक था राजा एक थी रानी, दोनों मर गए खत्म कहानी'। यहां राजा सुशांत है और ये राजा अपनी कहानी पूरी करने आया है।अगर कोई सुशांत का फैन नहीं है तो भी ट्रेलर देखकर भावुक हो जाएगा। ट्रेलर में उनकी खिलखिलाहट और चुलबुलापन आपके चेहरे पर मुस्कान जरूर ला देगा। ट्रेलर में सुशांत जहां मस्ती वाले अंदाज में आपको मोहित करेंगे तो वहीं संजना शांत वाले अंदाज से अपनी तरफ खींचेंगी।

इमैन्युअल राजकुमार जूनियर के किरदार में सुशांत एक बार फिर दिल जीतते दिख रहे हैं। किज़ी बसु के रोल में संजना सांघी अपनी डेब्यू फिल्म में बेहद अच्छी और प्रॉमिसिंग लग रही हैं। फाइनली ट्रेलर में सुशांत का एक डायलॉग आपको रुला जाएगा, 'जन्म कब लेना और कब मरना है हम डिसाइड नहीं कर सकते पर कैसे जीना है वो हम डिसाइड कर सकते हैं।' शायद सुशांत ने अपने फैन्स को यह संदेश भी दे दिया है। ट्रेलर कई छोटे छोटे डायलॉग अपको दिल तक छू जाएंगे। ट्रेलर के लास्ट सीन में सुशांत का एक फनी रूप देखने को मिल रहा है। ये कहना गलत नहीं होगा कि एक लंबे समय के हाद कोई रोमांटिक और अच्छी फिल्म फैंस से रूबरू होने वाली है।


 

Web Title: swara bhaskar crying to watched dil bechara trailer

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे