...जब सुष्मिता सेन से फैन ने पूछ लिया 'शादी कब कर रही हो', तो एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड ने दिया चौंकाने वाले जवाब

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 15, 2020 02:44 PM2020-04-15T14:44:49+5:302020-04-15T14:44:49+5:30

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) से लाइव चैट के दौरान ही एक फैन ने उनकी और रोहमन शॉल (Rohman Shawl) की शादी से जुड़ा एक सवाल पूछ लिया

sushmita sen asked by fan when will you get married | ...जब सुष्मिता सेन से फैन ने पूछ लिया 'शादी कब कर रही हो', तो एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड ने दिया चौंकाने वाले जवाब

फाइल फोटो

Highlightsसुष्मिता हाल ही में बॉयफ्रेंड रोहमल शॉल के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव आईं पहली बार सुष्मिता और रोहमन ने शादी से जुड़ी किसी बार पर मुहर लगाई है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) भी इन दिनों सेल्फ आइसोलेशन का पालन करते हुए घर में अपना समय बिता रही हैं। घर में रहते हुए भी सुष्मिता काफी एक्टिव हैं। वह आए दिन कोई ना कोई फोटो अपने फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं। हाल ही में वह फैंस के साथ बातचीत करने के लिए इंस्टाग्राम पर लाइव आईं और लाइव सेशन के दौरान उन्होंने अपने फैंस के कई सवालों के जवाब भी दिये।

सुष्मिता हाल ही में बॉयफ्रेंड रोहमल शॉल के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव आईं, इस दौरान एक्ट्रेस ने कई सवालों के जवाब भी दिए। लेकिन यहीं एक फैन ने उनसे उनकी शादी को लेकर सवाल किया। तो एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड ने इस पर मजेदार जवाब दिया है।

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) पहले अपने फैन के इस सवाल पर हंसी, फिर फिर रोहमन से कहा ये सवाल आपके लिए हैं। तो फिर रोहमन ने कहा कि जब भी ये हां कहें, मैं इनसे शादी करने के लिए तैयार हूं। पहली बार सुष्मिता और रोहमन ने शादी से जुड़ी किसी बार पर मुहर लगाई है। अब देखना होगा कि दोनों कब शादी करें।

इतना ही नहीं सुष्मिता  ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान एक आर्टिकल में रोहमन शॉल की जगह उनका नाम रोहमन स्कार्फ कर दिया था, ऐसे में उनके बॉयफ्रेंड कहते हैं कि मेरे सरनेम का मजाक ना बनाओ। वहीं दूसरी तरफ फैंस के मन में सवाल है कि जब दोनों साथ में रह रहे हैं तो फिर सष्मिता की  किस हां का इंतजार रोहमन कर रहे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सुष्मिता वेबसीरीज आर्या के जरिए एक बार फिर से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाली हैं। वहीं, सुष्मिता ने 1998 में मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया था। इससे पहले एक्ट्रेस ने 1994 में मिस फेमिना इंडिया का खिताब जीता था। सुष्मिता ने दो बेटियों को गोद ले रखा है।

Web Title: sushmita sen asked by fan when will you get married

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे