अंकिता के साथ पूरी जिंदगी बिताना चाहते थे सुशांत सिंह राजपूत, इंटरव्यू में किया था इश्क का ऐलान- देखें Viral Video

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 3, 2020 01:23 PM2020-07-03T13:23:12+5:302020-07-03T13:23:12+5:30

Sushant Singh Rajput Video: द‍िवंगत एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है ज‍िसमें वह अपने द‍िल की बात साझा कर रहे हैं।

sushant singh rajput said he wants to live with ankita lokhande | अंकिता के साथ पूरी जिंदगी बिताना चाहते थे सुशांत सिंह राजपूत, इंटरव्यू में किया था इश्क का ऐलान- देखें Viral Video

सुशांत का एक पुराना वीडियो हुआ वायरल (फाइल फोटो)

Highlightsइंटरनेट पर वायरल हो रहा है सुशांत का राजपूत का पुराना वीडियोवीडियो में अपने प्‍यार की हद बयां करते नजर आ रहे हैं सुशांत

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे के प्यार से हर कोई रूबरू था, दोनों एक लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे थे। दोनों पवित्र रिश्ता के सेट पर एक दूसरे को दिल दे बैठे थे। ऐसें सुशांत के निधन के बाद सुशांत का एक खास वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सुशांत अंकिता से अपने प्यार के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं।

इस पुराने वीडियो में सुशांत खुलकर अंकिता लोखंडे से  अपने प्यार को बयां करते नजर आ रहे हैं। सुशांत और अंकिता का रिश्ता शादी तक पहुंचा था लेकिन दोनों अचानक अलग हो गए थे।

वायरल हो रहे इस वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत मिर्जा गालिब का एक शेर कहते हैं- 'मोहब्बत में नहीं है फर्क जीने और मरने का। उसी को देखकर जीते हैं, जिस काफिर पर दम निकले।' इसी शेर से उन्‍होंने अंकिता लोखंडे के प्रति अपने बेशुमार और बेतहाशा प्यार को बयां किया था। वीडियो में सुशांत कहते हैं- 'मैं कोई चांस नहीं लेना चाहता। मैं अंकिता से बहुत प्‍यार करता हूं। हम बहुत लड़ते हैं, लेकिन एक-दूसरे प्यार भी बहुत करते हैं। मैं उनके साथ हमेशा रहना चाहता हूं।

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे का प्यार किसी से छिपा नहीं था। दोनों खुल्लम खुल्ला एक दूसरे से इश्क को जाहिर करते थे। दोनों की लव स्टोरी भी काफी दिलचस्प थी। दोनों लिवइन में रहते भी थे। लेकिन अचानक दोनों अलग हो गए। किसी को पता नहीं लगा कि दोनों अलग क्यों हुए हैं। सुशांत के निधन से अंकिता काफी दुखी हैं।

Web Title: sushant singh rajput said he wants to live with ankita lokhande

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे