सुशांत सिंह राजपूतः राजेश कुमार बोले- नेपोटिज्म नहीं अब सिर्फ टैलेंट चलेगा

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: September 22, 2020 03:24 PM2020-09-22T15:24:18+5:302020-09-22T15:24:18+5:30

राजेश कुमार शुरू से ही नेपोटिज्म के खिलाफ रहे है। वह कहते है कि न सिर्फ बॉलीवुड बल्कि किसी भी क्षेत्र में नेपोटिज्म को बढ़ावा न देकर नई प्रतिभाओं को आगे बढ़ने का मौका देना चाहिए।

Sushant Singh Rajput Rajesh Kumar not nepotism now only talent will run | सुशांत सिंह राजपूतः राजेश कुमार बोले- नेपोटिज्म नहीं अब सिर्फ टैलेंट चलेगा

एपिसोड में प्रतिभागी को सोलो परफार्मेंस करने का मौका मिलेगा साथ उनकी स्टोरी भी एक एपिसोड में दिखाई जाएगी।

Highlightsसुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में भले ही नेपोटिज्म का मुद्दा गरमाया हो।‘प्यार में ऐसा होता है’ जैसी म्यूजिकल हिट फ़िल्म बनाकर के साबित कर दिया कि बॉलीवुड वंशवाद का गुलाम नहीं।ओटीटी प्लेटफार्म के लिए दो लाइव शो बनाने जा रहे हैं। जिसमें नई प्रतिभाओं को अपना टैलेंट दिखाने का मौका मिलेगा।

‘प्यार में ऐसा होता है’ जैसी म्यूजिकल सस्पेंस थ्रिलर फिल्म बना चुके फिल्मकार राजेश कुमार अब ओटीटी प्लेटफार्म एक्सपो लाइफ पर नए प्रतिभाशाली गायक और डांसर्स के लिए लाइव शो लेकर आ रहे हैं।

जिसमें देश के कोने कोने से आये नई प्रतिभाओं को अपना हुनर दिखाने का मौका मिलेगा। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में भले ही नेपोटिज्म का मुद्दा गरमाया हो, लेकिन राजेश कुमार शुरू से ही नेपोटिज्म के खिलाफ रहे है। वह कहते है कि न सिर्फ बॉलीवुड बल्कि किसी भी क्षेत्र में नेपोटिज्म को बढ़ावा न देकर नई प्रतिभाओं को आगे बढ़ने का मौका देना चाहिए।

राजेश कुमार की करनी और कथनी में कोई अंतर नहीं। तभी तो उन्होंने ‘प्यार में ऐसा होता है’ जैसी म्यूजिकल हिट फ़िल्म बनाकर के साबित कर दिया कि बॉलीवुड वंशवाद का गुलाम नहीं। आज भी राजेश कुमार अपने निश्चय पर अटल है तभी तो वह ओटीटी प्लेटफार्म के लिए दो लाइव शो बनाने जा रहे हैं। जिसमें नई प्रतिभाओं को अपना टैलेंट दिखाने का मौका मिलेगा।

स्टोरी भी एक एपिसोड में दिखाई जाएगी

हर एपिसोड में प्रतिभागी को सोलो परफार्मेंस करने का मौका मिलेगा साथ उनकी स्टोरी भी एक एपिसोड में दिखाई जाएगी। डांसिंग शो को सुषमा सुमन कोरियोग्राफ करेंगी जो बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य को उनके कई शो में उन्हें असिस्ट कर चुकी है।

इनवर्थ एंटरटेनमेंट के बैनर बन रहे इन शोज के निर्माता वैनिकी त्यागी, महक है जबकि शो को खुद राजेश कुमार डायरेक्ट कर रहे है। इन दो शो के अलावा राजेश कुमार वेबसीरीज भी बना रहे है। राजेश कुमार की एक और फ़िल्म ‘द फैक्ट’ जल्द ही रिलीज होने वाली है| सपना चौधरी का जोरदार आइटम डांस भी देखने को मिलेगा ।

Web Title: Sushant Singh Rajput Rajesh Kumar not nepotism now only talent will run

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे