Sonu Sood को स्पाइसजेट ने दिया सम्मान, प्लेन में लगाई बड़ी सी तस्वीर

By भाषा | Published: March 21, 2021 07:03 AM2021-03-21T07:03:59+5:302021-03-21T07:08:43+5:30

स्पाइसजेट ने प्रेस विज्ञप्ति में बताया गया कि एयरलाइन ने देश और देश के बाहर कोविड-19 की वजह से फंसे लोगों को उनके घर तक पहुंचाने में अभिनेता सोनी सूद की भूमिका को सम्मानित किया है।

SpiceJet honored Sonu Sood, put a big picture on the plane | Sonu Sood को स्पाइसजेट ने दिया सम्मान, प्लेन में लगाई बड़ी सी तस्वीर

विमान पर सोनू सूद की तस्वीर (सोनू सूद सोशल मीडिया फोटो)

Highlightsएयरलाइन ने अभिनेता को पर्दे से लेकर वास्तविक जीवन का सुपरहीरो करार दिया है। स्पाइसजेट ने बताया कि बोइंग 737 के विमान पर अभिनेता की तस्वीर लगाई गई है। 

नयी दिल्ली: देश में कोरोना वायरस संक्रमण के रोकथाम के लिए पिछले साल लागू लॉकडाउन की वजह से फंसे लोगों को उनके घरों तक पहुंचाने में मदद करने वाले अभिनेता सोनू सूद को विमानन कंपनी स्पाइसजेट ने अनोखे अंदाज में सम्मानित किया है।

कंपनी ने अपने एक विमान पर उनकी तस्वीर लगाई है। एक प्रेस विज्ञप्ति में बताया गया कि एयरलाइन ने देश और देश के बाहर कोविड-19 की वजह से फंसे लोगों को उनके घर तक पहुंचाने में अभिनेता की भूमिका को सम्मानित करने के इरादे से उनकी तस्वीर अपने एक विमान पर लगाई है।

एयरलाइन ने अभिनेता को पर्दे से लेकर वास्तविक जीवन का सुपरहीरो करार दिया है। स्पाइसजेट ने कहा कि एयरलाइन और अभिनेता महामारी काल की शुरुआत में ही विदेशों में फंसे लोगों को देश में लाने के लिए साथ आए थे और इस दिशा में काम कर रहे थे। स्पाइसजेट ने बताया कि बोइंग 737 के विमान पर अभिनेता की तस्वीर लगाई गई है।  

Web Title: SpiceJet honored Sonu Sood, put a big picture on the plane

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे