लाइव न्यूज़ :

लॉकडाउन में ट्विटर पर लगातार ट्रेंड कर रहे हैं साउथ के ये सुपरस्टार, लोगों की मदद के लिए हमेशा रहते तैयार

By अमित कुमार | Published: April 28, 2020 5:38 PM

साउथ की फिल्मों के सुपरस्टार चिरंजीवी ने यह साबित कर दिया है कि वह न केवल अदाकारी करने में अव्वल हैं, बल्कि मुश्किल वक्त में हर काम करने में माहिर भी हैं।

Open in App
ठळक मुद्देकोरोना वायरस की वजह से फिल्मों की शूटिंग फिलहाल रोक दी गई है। साउथ के पॉपुलर सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने कुछ समय पहले इस महामारी से लड़ने के लिए एक वीडियो शेयर किया था।

कोरोना वायरस की वजह से देश भर में लागू लॉकडाउन के बीच सोशल मीडिया के जरिए लोग एक-दूसरे से जुड़े हुए हैं। ट्विटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम के जरिए लोग अक्सर अपनी बात को दूसरों तक पहुंचाते रहते हैं। इन सभी प्लेटफॉर्म में ट्विटर पर इन दिनों आम आदमी से लेकर बॉलीवुड और साउथ सेलेब्स ज्यादा सक्रिय नजर आत रहे हैं। लॉकडाउन के कारण यह सभी स्टार इसी माध्यम से फैंस तक अपनी बात पहुंचाने का काम कर रहे हैं। 

कोरोना वायरस की वजह से फिल्मों की शूटिंग फिलहाल रोक दी गई है। प्रभास, चिरंजीवी, पवन कल्याण, रामचरण, महेश बाबू, विजय देवरकोंडा, प्रकाश राज और दूसरे साउथ कलाकारों ने इस महामारी से निपटने के लिए सीएम और पीएम फंड में दान किया है। ट्विटर पर इन सभी कलाकारों ने डोनेशन के बारे में फैंस को जानकारी दी और इसके साथ ही इस मुश्किल समय में जरूरतमंदों की मदद करने की अपील भी की।  

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं महेश बाबू 

साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्म का क्रेज फैंस के बीच हमेशा ही रहता है। इन दिनों कोरोना वायरस की वजह से वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। ट्विटर को लेकर महेश बाबू ने कहा कि लोगों के साथ जुड़े रहने के लिए ट्विटर को धन्यवाद कहना चाहिए। उन्होंने सफाई कर्मचारियों की कुछ तस्वीरें शेयर कर लॉकडाउन में उनके काम की सरहाना भी की।   

अल्लू अर्जुन ने वीडियो शेयर कर कोरोना से लड़ने की सीख दी  

साउथ के पॉपुलर सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने कुछ समय पहले इस महामारी से लड़ने के लिए एक वीडियो शेयर किया था। उन्होंने डॉक्टर, नर्स, पुलिसकर्मी और सैन्यकर्मियों का योगदान को सराहा। इसके साथ ही वायरस से बचने के लिए सिर्फ लगातार हाथ धोकर और जागरूक रहकर लड़ने की सलाह दी।

मां के लिए सुपरस्टार चिरंजीवी बनें शेफ

साउथ की फिल्मों के सुपरस्टार चिरंजीवी ने यह साबित कर दिया है कि वह न केवल अदाकारी करने में अव्वल हैं, बल्कि मुश्किल वक्त में हर काम करने में माहिर भी हैं। हाल में उन्होंने अपनी मां के लिए न केवल डोसा बनाया बल्कि उन्हें प्यार से सर्व भी किया। चिरंजीवी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इसमें वह किचन में अपनी मां के लिए डोसा बनाते दिख रहे हैं। यही नहीं, मां को डोसा परोसने के बाद वह अपनी मां के पास बैठकर पंखे से हवा भी करते दिख रहे हैं।

इसके साथ ही चिरंजीवी ने ट्विटर पर एक वीडियो के जरिए फैंस को कोरोना वायरस से बचने की सलाह भी दी। उन्होंने बताया कि यह महामारी कितना खतरनाक है और इसे हल्के में लेने कू भूल करना कितना भारी पड़ सकता है। 

टॅग्स :महेश बाबूअल्लू अर्जुनप्रकाश राजबॉलीवुड गॉसिप
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीकंगना रनौत को थप्पड़ मारे जाने पर स्वरा भास्कर का आया रिएक्शन, बोलीं- कम से कम वो जिंदा...

बॉलीवुड चुस्कीबॉयफ्रेंड जहीर संग शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं सोनाक्षी सिन्हा, हनी सिंह ने कुछ ऐसे किया कपल को विश...

बॉलीवुड चुस्कीBorder 2: सनी देओल ने की बॉर्डर 2 की घोषणा, 27 साल बाद फौजी के रूप में करेंगे वापसी, देखें वीडियो

बॉलीवुड चुस्कीसोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल की शादी का ऑडियो इनवाइट लीक, 23 जून को शादी कंफर्म; इस होटल में होगी ग्रैंड पार्टी

फैक्ट चेकFact Check: क्या कंगना रनौत के गाल पर पड़े थप्पड़ के निशान, जानिए वायरल फोटो का सच

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीमोनालिसा ने अपनी अदाओं से फैन्स को किया क्लीन बोल्ड, लाल साड़ी में बला की खूबसूरत दिखीं एक्ट्रेस

बॉलीवुड चुस्की'पंचायत' फेम आसिफ खान को सैफ अली खान और करीना कपूर की शादी में नहीं मिली थी एंट्री, उस समय अभिनेता थे एक वेटर

बॉलीवुड चुस्कीSingham Again: फैंस को करना पड़ेगा इंतजार, अजय देवगन की 'सिंघम अगेन' की रिलीज डेट में बदलाव...

बॉलीवुड चुस्कीStree 2: दर्शकों को फिर डराने आ रही है 'स्त्री 2', फिल्म इस दिन होगी रिलीज...

बॉलीवुड चुस्कीअब अदा शर्मा का घर है सुशांत सिंह राजपूत का फ्लैट, चार साल पहले अभिनेता की यही हुई थी मृत्यु