हंसिका मोटवानी के बाद अब इस एक्ट्रेस का अकाउंट हुआ हैक, पर्सनल फोटो हुईं लीक

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 7, 2019 03:13 PM2019-02-07T15:13:27+5:302019-02-07T15:13:27+5:30

साउथ फिल्मों की खूबसूरत अदाकारा मेघा आकाश की फोटो लीक हो गई हैं। हाल ही में हंसिका का सोशल मीडिया अकांउट हैक हो गया था

south actress megha akash instagram account hacked | हंसिका मोटवानी के बाद अब इस एक्ट्रेस का अकाउंट हुआ हैक, पर्सनल फोटो हुईं लीक

हंसिका मोटवानी के बाद अब इस एक्ट्रेस का अकाउंट हुआ हैक, पर्सनल फोटो हुईं लीक

हंसिका मोटवानी के बाद साउथ फिल्मों की खूबसूरत अदाकारा मेघा आकाश की फोटो लीक हो गई हैं। हाल ही में हंसिका का सोशल मीडिया अकांउट हैक हो गया था जिससे उनको प्राइवेट फोटो लीक हुई थी, ऐसा ही कुछ अब इस एक्ट्रेस के साथ हुआ है।

मेघा आकाश ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट हैक होने की जानकारी खुद दी। उन्होंने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए फैंस को बताया कि उनका इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया है, कृपया उसके द्वारा आए मैसेज को नजरअंदाज करें। उनकी टेक्निकल टीम अकाउंट को ठीक करने के लिए काम कर रही हैं।


हैकर्स ने मेघा आकाश का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक करके के उस पर तुर्की की मॉडल Damla Ekmekçioğlu की कुछ हॉट और बोल्ड तस्वीरें साझा कर दीं थी। जबकि थोड़ी ही  देर में मेघा की टेक्निकल टीम ने उनके हैक अकाउंट को ठीक कर दिया। जिसकी जानकारी भी उन्होंने अपने फैंस को दी थी।


उनकी ये फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। जो फोटो हंसिका की लीक हुई हैं तो  मिरर सेल्‍फीज थीं। इनमें वो  टू-पीस बिकीनी में दिख रही हैं। कई इंस्‍टाग्राम चैनल्‍स पर ये तस्‍वीरें दिखी थीं। खास बात  ये है कि उन्होंने इन फोटो को अपने अकाउंट पर शेयर नहीं किया है और लोगों तक पहुंच गई थीं। ये तस्वीरें उस वक्त की हैं जब हंसिका न्यूयॉर्क में छुटि्टयां मना रही थीं। अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि फोटो ऑनलाइन कैसे लीक हुईं ।

साथ ही उनके इंस्टाग्राम पर उनकी ये फोटो शो भी नहीं हो रही हैं।   पहले कहा जा रहा था कि हंसिका का अकाउंट हैक कर लिया गया है लेकिन ये खबर गलत साबित हुई । हंसिका का अकाउंट हैक हुए बिना उनकी प्राइवेट तस्वीरें इंटरनेट पर कैसे आ गईं, यह सवाल बना हुआ है। हंसिका पहली एक्ट्रेस नहीं हैं जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर लीक हुई हो उनसे पहले  एमी जैक्‍सन और अक्षरा हासन भी साइबर हैकर्स का शिकार हो चुकी हैं जिनके इंटिमेट फोटोज लीक हो गए थे।

Web Title: south actress megha akash instagram account hacked

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे