अब सोनम गुप्ता नहीं रिया चक्रवर्ती बेवफा है, 20 रुपये का नोट सोशल मीडिया पर वायरल

By अमित कुमार | Published: September 2, 2020 02:13 PM2020-09-02T14:13:56+5:302020-09-02T14:13:56+5:30

फैंस का मानना है कि रिया ने सुशांत के साथ बेवफाई की है। यही वचह है कि सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के नाम से यह नोट वायरल हो रहा है।

Social media user expresses anger by writing Rhea Chakraborty Bewafa Hai | अब सोनम गुप्ता नहीं रिया चक्रवर्ती बेवफा है, 20 रुपये का नोट सोशल मीडिया पर वायरल

नोट में लिखा है- रिया चक्रवर्ती बेवफा है...(फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsसुशांत के पिता केके सिंह का रिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के बाद फैंस लगातार रिया की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से रिया चक्रवर्ती फैंस के एक्टर के निशाने पर है।इस नोट के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही रिया चक्रवर्ती की बेवफाई सभी की जुबां पर चढ़ गई है।

सोशल मीडिया पर मशहूर हुई सोनम गुप्ता की बेवफाई के किस्सों ने जमकर सुर्खियां बटोरने का काम किया था। सेनम के बाद इन दिनों एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर सोशल मीडिया यूजर्स का गुस्सा फूट रहा है। दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से रिया चक्रवर्ती फैंस के एक्टर के निशाने पर है। फैंस रिया को सुशांत की मौत जिम्मेदार मानती है। 

वहीं सुशांत के पिता केके सिंह का रिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के बाद फैंस लगातार रिया की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक 20 रुपये का नोट तेजी से वायरल हो रहा है। इस नोट पर रिया चक्रवर्ती बेवफा है लिखा हुआ है। सुशांत के ही किसी फैन ने इसे ट्विटर पर अपलोड किया, जिसके बाद यह तेजी से वायरल होने लगा। 

नोट में लिखा है- रिया चक्रवर्ती बेवफा है...

इस नोट में लिखा है 'रिया चक्रवर्ती बेवफा है... ' इस नोट के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही रिया चक्रवर्ती की बेवफाई सभी की जुबां पर चढ़ गई और इस पर तरह-तरह के चुटकुले बनाए जाने लगे। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस ट्वीट के साथ #RheaChakrabortyBewafaHai लिखकर इसे हैशटैग किया गया है। बता दें कि इससे पहले 10 के पुराने नोट से लेकर 2000 के नए नोट तक पर सोनम गुप्ता की बेवफाई के चर्चे थे। 

रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक की हो सकती है ग‍िरफ्तारी

सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में सोमवार को बड़ी बात का पता चला है। ड्रग ऐंगल सामने आने के बाद से ही रिया और उनके भाई सवालों के घेरे में आ गए थे। वहीं नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो भी इस मामले को काफी गंभीरता से जांच करने में जुट गई है। एनसीबी ने सोमवार को मुंबई में दो लोगों को गिरफ्तार किया। इन दोनों से पूछताछ में रिया और उनके भाई से सीधा कनेक्शन पाया गया है।

Web Title: Social media user expresses anger by writing Rhea Chakraborty Bewafa Hai

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे