दर्शकों, समीक्षकों को खूब भा रही सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'शेरशाह', अभिनेता के लिए बताया गेमचेंजर

By अनिल शर्मा | Published: August 13, 2021 12:36 PM2021-08-13T12:36:06+5:302021-08-13T13:07:03+5:30

शेरशाह को 'पावर पैक्ड' कहते हुए, ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने कहा कि यह कारगिल युद्ध के नायक कैप्टन विक्रम बत्रा (पीवीसी ) की वीरता, साहस और बहादुरी को प्रेरक और भावनात्मकरूप से सलाम करती हैं।

Sidharth Malhotra film Shershaah reviews praising by Film critics are audience is also liking | दर्शकों, समीक्षकों को खूब भा रही सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'शेरशाह', अभिनेता के लिए बताया गेमचेंजर

फिल्म शेरशाह के एक दृश्य में अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा।

Highlightsकैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित फिल्म शेरशाह को खूब तारीफें मिल रही हैंफिल्म समीक्षकों ने भी इस फिल्म को लेकर साकारात्मक प्रतिक्रियाएं दी हैंइतना ही नहीं, शेरशाह की IMDB रेटिंग 9.4 है

मुंबईः कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी स्टारर शेरशाह कल अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज कर दी गई। ऑनलाइन रिलीज होने के कुछ घंटों के भीतर ही फिल्म  को लेकर फिल्म समीक्षकों और दर्शकों द्वारा अच्छी प्रतिक्रियाएं मिलने लगीं। फिल्म देखने के बाद नेटीजंस सहित फिल्म समीक्षक सोशल मीडिया पर अपने-अपने तरीके से इसकी तारीफें कर रहे हैं।

फिल्म को 'पावर पैक्ड' कहते हुए, ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने लिखा- “शेरशाह कारगिल युद्ध के नायक कैप्टन विक्रम बत्रा (पीवीसी ) की वीरता, साहस और बहादुरी को प्रेरक और भावनात्मकरूप से सलाम करती हैं।  यह सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के लिए गेम चेंजर फिल्म है, कमांडिंग एक्ट। बेहतरीन। ”

इसके साथ ही प्रमुख फिल्म समीक्षक रमेश बाला ने ट्वीट किया, "कारगिल युद्ध के हीरो कैप्टन -विजेता विक्रम बत्रा - की एक प्रेरक कहानी!  सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​का अपने करियर का अबतक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन। कियारा आडवाणी शानदार हैं। विष्णु वर्धन ने यथार्थवाद और रोंगटे खड़े करनेवाले योग्य क्षणों के साथ भारत युद्ध नायकों में से एक राजसी कहानी को फिर से रिक्रिएट किया है।

गौरतलब है कि फिल्म रिलीज के बाद से ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है। इतना ही नहीं, शेरशाह की IMDB रेटिंग 9.4 है, जो यह साबित करती है कि इसने दर्शकों के साथ भी सही तालमेल बिठाया है।

एक ट्विटर यूजर ने फिल्म की तारीफ करते हुए लिखा- “सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​का करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन, इस फिल्म को शानदार ढंग से अंजाम दिया गया है।  शेरशाह को देखना मत भूलो।  अमर रहे कैप्टन विक्रम बत्रा, "ये दिल मांगे मोर"।

 एक अन्य यूजर ने ट्वीट किया, "अभी-अभी शेरशाह फिल्म देखी है, और मैं अवाक हूं।  मैं रो रहा हूँ और सचमुच खाली महसूस कर रहा हूँ।  यह फिल्म असाधारण है। अविश्वसनीय अनुभव।  मुझे आप पर गर्व है सिद्धार्थ मल्होत्रा, आपने कर दिखाया!”

 विष्णु वर्धन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में शिव पंडित, हिमांशु मल्होत्रा, निकितिन धीर और साहिल वैद भी हैं। फिल्म की एक विशेष स्क्रीनिंग विक्रम बत्रा के परिवार के लिए दिल्ली में रखी गई थी। फिल्म को देखते हुए कैप्टन बत्रा के परिवारवाले काफी भावुक नजर आए। 

Web Title: Sidharth Malhotra film Shershaah reviews praising by Film critics are audience is also liking

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे