Sidharth-Kiara wedding: मेहमानों के मोबाइल में लगाए गए विशेष कवर, देखें वीडियो- शाही बारात की कैसी चल रही तैयारियां

By अनिल शर्मा | Published: February 7, 2023 02:49 PM2023-02-07T14:49:18+5:302023-02-07T15:21:20+5:30

सूर्यगढ़ पैलेस में सिद्धार्थ और कियारा की शादी में सभी मेहमानों और कर्मचारियों को विशेष फोन कवर दिए गए हैं ताकि कोई भी मेहमान चुपके से शादी की तस्वीरें ना लें और बाहर उसे लीक ना करे।

Sidharth Kiara's wedding special mobiles covers to guests glimps of royal procession surface | Sidharth-Kiara wedding: मेहमानों के मोबाइल में लगाए गए विशेष कवर, देखें वीडियो- शाही बारात की कैसी चल रही तैयारियां

तस्वीरः Viral Bhayani

Highlightsसिद्धार्थ और कियारा की शादी बावड़ी में होगी।रिसेप्शन जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस के सेलिब्रेशन गार्डन में होगा।शादी में सभी मेहमानों और कर्मचारियों को विशेष फोन कवर दिए गए हैं।

जयपुरः सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी आज शादी के बंधन में बंध जाएंगे। दोनों हिंदू रीति-रिवाजों के अनुसार जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में सात फेरे लेंगे। सिद्धार्थ-कियारा ने शादी को बहुत ही गोपनीय रखा गया है। दोनों की शादी के लिए सुरक्षा व्यवस्था बहुत सख्त रखी गई है। 

सूर्यगढ़ पैलेस में सिद्धार्थ और कियारा की शादी में सभी मेहमानों और कर्मचारियों को विशेष फोन कवर दिए गए हैं ताकि कोई भी मेहमान चुपके से शादी की तस्वीरें ना लें और बाहर उसे लीक ना करे। ऐसा फैसला सुरक्षाकर्मियों ने हल्दी के वीडियो वायरल होने के बाद लिया है। सोमवार को हल्दी और संगीत सेरेमनी का आयोजन किया गया था। 

कियारा व्हाइट टॉप और पिंक शॉल के साथ पैंट में जैसलमेर पहुंची थीं। यह शॉल लग्जरी ब्रांड Hermes Libris का है  जिसकी कीमत $1,050 (लगभग ₹86,000) है। सिद्धार्थ और कियारा की शादी बावड़ी में होगी, इसके बाद रिसेप्शन जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस के सेलिब्रेशन गार्डन में होगा।

इस बीच विवाह स्थल (सूर्यगढ़ पैलेस) की तस्वीर भी सामने आई है। तस्वीर में बैंड के सदस्यों ने पुष्प छत्रियों के साथ विवाह स्थल में प्रवेश किया। सिद्धार्थ मल्होत्रा की बारात बिल्कुल शाही होगी।  तैयारियां अंतिम रूप में हैं। सामने आई तस्वीरों में बैंड वाले छत्रियां लिए कुर्ता-पायजामा और फूलों की पगड़ी पहने मंगलवार दोपहर को सूर्यगढ़ पैलेस में प्रवेश करते देखे गए।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, करण जौहर और शाहिद कपूर ने सोमवार को उनके संगीत में सिद्धार्थ मल्होत्रा के गाने काला चश्मा पर परफॉर्म किया। करण ने पहले कहा था कि वह और शाहिद डोला रे डोला पर डांस करेंगे। 

Web Title: Sidharth Kiara's wedding special mobiles covers to guests glimps of royal procession surface

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे