श्रुति मोदी ने ED के सामने बयान दर्ज करवाया-बताया ,सुशांत का हर फैसला लेती थीं रिया चक्रवर्ती

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 11, 2020 01:34 PM2020-08-11T13:34:44+5:302020-08-11T13:34:44+5:30

श्रुति मोदी सुशांत की मौत के एक साल पहले से उनकी मैनेजर थीं। वे अभिनेता के साथ रिया चक्रवर्ती का काम भी देखती थीं। मुंबई पुलिस ने भी इस मामले में उनसे दो बार पूछताछ की है।

Shruti Modi made a statement in front of the ED- told, Riya Chakraborty used to take every decision of Sushant | श्रुति मोदी ने ED के सामने बयान दर्ज करवाया-बताया ,सुशांत का हर फैसला लेती थीं रिया चक्रवर्ती

श्रुति मोदी ने बयान करवाया दर्ज (फाइल फोटो)

Highlightsरिया चक्रवर्ती पर शिकंजा कसता जा रहा हैअब श्रुति मोदी ने रिया के खिलाफ बयान दर्ज कवाया है

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने सोमवार को रिया चक्रवर्ती, उनके पिता इंद्रजीत और भाई शोविक पूछताछ की। इस दौरान रिया से उनकी खुद की प्रॉपर्टी को लेकर भी कई सारी बातों की जांच की गई। इसका साथ ही सुशांत सिंह राजपूत केस में आर्थिक पहलू की जांच करने वाली प्रवर्तन निदेशालय की टीम मंगलवार को भी उनकी मैनेजर श्रुति मोदी का बयान दर्ज किया है।

श्रुति ने ईडी के सामने सारे दस्ताबेज जमा करवा दिए हैं। श्रुति ने ईडी के सामने कई तरह के अहम खुलासे भी किए हैं। आजतक न्यूज चैनल की खबर के अनुसार  रिया चक्रवर्ती ही सुशांत की हर चीज का फैसला लेती थीं। श्रुति ने कहा है कि रिया सुशांत के हर एक प्रोजेक्ट के अलावा वित्तीय फैसले लेती थीं। इतना ही नहीं उनका कहना है कि फरवरी के बाद से उनको सुशांत से कोई संपर्क नहीं था। 

ऐसे में श्रुति का ये अहम बयान रिया की मुसीबत भी बढ़ा सकता है। श्रुति मोदी सुशांत की मौत के एक साल पहले से उनकी मैनेजर थीं। वे अभिनेता के साथ रिया चक्रवर्ती का काम भी देखती थीं। मुंबई पुलिस ने भी इस मामले में उनसे दो बार पूछताछ की है।

रिया और उनके परिवार को फोन ईडी ने किया जब्त

 ईडी ने घरवालों का फोन जब्त कर लिया है। अब तीनों फोन की जांच की जाएगी। बुधवार को उन्हें फिर से पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है। शुक्रवार और सोमवार को मिलाकर रिया से अब तक करीब 19 घंटे पूछताछ की जा चुकी है। इतनी देर बातचीत करने के बाद भी रिया और उनके परिवार वाले किसी बात पर खुलकर नहीं बोल रहे हैं। 

ईडी से जुड़े सूत्रों की मानें तो रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक जांच में सहयोग नहीं कर रहे थे। वह ईडी के सवालों के संतोषजनक जवाब नहीं दे रहे थे। यही वजह है कि उनसे पूछताछ में इतना ज्यादा समय लगा। रिया से सुशांत के साथ रिश्ते में आने से पहले और बाद की इनकम के सोर्स को लेकर सवाल किए गए। जिस पर रिया संतोषजनक जवाब नहीं दे रही थीं। 
 

Web Title: Shruti Modi made a statement in front of the ED- told, Riya Chakraborty used to take every decision of Sushant

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे