टीवी स्टार शिवांगी जोशी के ये 10 टिकटॉक वीडियो देख बन जाएगा आपका दिन, फुल फ़न की गारंटी

By प्रतीक्षा कुकरेती | Published: September 7, 2019 05:40 PM2019-09-07T17:40:49+5:302019-09-07T18:07:01+5:30

शिवांगी जोशी ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 'खेलती है ज़िन्दगी आँख मिचोली' टीवी सीरियल से की थी. लेकिन सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी उन्हें टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से मिली. इस सीरियल में एक्ट्रेस के नैना के किरदार को खूब पसंद किया गया. 

Shivangi Joshi Famous Tiktok Videos | टीवी स्टार शिवांगी जोशी के ये 10 टिकटॉक वीडियो देख बन जाएगा आपका दिन, फुल फ़न की गारंटी

टीवी स्टार शिवांगी जोशी के ये 10 टिकटॉक वीडियो देख बन जाएगा आपका दिन, फुल फ़न की गारंटी

ये रिश्ता क्या कहलाता है एक्ट्रेस शिवांगी जोशी टीवी इंडस्ट्री की सबसे ज़्यादा पसंदीदा एक्ट्रेसेस में से एक हैं. टीवी के साथ-साथ शिवांगी जोशी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. शिवांगी जोशी इंस्टाग्राम के साथ-साथ टिकटॉक पर भी अपने जलवे बिखेर रही हैं. हेक्टिक शेड्यूल के बावजूद भी शिवांगी सोशल मीडिया पर राज करती हैं। टिकटॉक पर उनकी एक्टिंग और डांस की हर कोई तारीफ कर रहा है. टिकटॉक पर शिवांगी जोशी के 5 मिलियन फॉलोवर्स हैं.


शिवांगी जोशी के टिकटॉक विडियो लोगों द्वारा खूब पसंद किये जा रहे हैं. उनके वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं. शिवांगी को पता है की कैसे अपने फैंस को एंटरटेन किया जाए. अपनी खूबसूरती और एक्टिंग स्किल्स से शिवांगी जोशी आज टिकटॉक के साथ सोशल मीडिया स्टार बन चुकी हैं. यहाँ देखें शिवांगी जोशी के इंटरेस्टिंग टिकटॉक विडियो. 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

वर्क फ्रंट की बात करें तो शिवांगी जोशी ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 'खेलती है ज़िन्दगी आँख मिचोली' टीवी सीरियल से की थी. इसके बाद उन्होंने 'बेइंतहा' 'बेगूसराय', 'ये है आशिकी', 'प्यार तूने क्या किया' जैसे सीरियलस से काफी नाम कमाया. लेकिन सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी उन्हें टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से मिली. इस सीरियल में एक्ट्रेस के नैना के किरदार को खूब पसंद किया गया. 

Web Title: Shivangi Joshi Famous Tiktok Videos

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे