इंटरनेशनल सुपरस्टार से मिले शाहरुख खान, सोशल मीडिया पर छाई फोटो

By भाषा | Published: October 14, 2019 01:38 PM2019-10-14T13:38:02+5:302019-10-14T13:38:02+5:30

शाहरुख खान फिल्म जीरो के बाद भले ही कोई फिल्म साइन नहीं है लेकिन वह अक्सर वह किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं।

shahrukh khan poses with jackie chan jean claude van damme | इंटरनेशनल सुपरस्टार से मिले शाहरुख खान, सोशल मीडिया पर छाई फोटो

इंटरनेशनल सुपरस्टार से मिले शाहरुख खान, सोशल मीडिया पर छाई फोटो

Highlightsशाहरुख खान इन दिनों बहुत खुश हैं क्योंकि उन्हें उनके पसंदीदा हीरो जैकी चैन और ज्यां क्लॉद वां दाम से मिलने का मौका मिला। सऊदी अरब में फिल्म समारोह में शामिल होने गए 53 वर्षीय किंग खान ने जैकी चैन और वां दाम के साथ एक तसवीर ट्वीटर और इंस्टाग्राम पर साझा की।

शाहरुख खान इन दिनों बहुत खुश हैं क्योंकि उन्हें उनके पसंदीदा हीरो जैकी चैन और ज्यां क्लॉद वां दाम से मिलने का मौका मिला। सऊदी अरब में फिल्म समारोह में शामिल होने गए 53 वर्षीय किंग खान ने जैकी चैन और वां दाम के साथ एक तसवीर ट्वीटर और इंस्टाग्राम पर साझा की।

किंग खान ने लिखा, ‘खान, दाम और चैन #जॉयफोरम19 में एक साथ। मैं सबसे खुशनसीब हूं क्योंकि मैं अभी-अभी अपने हीरोज से मिला।’’ शाहरुख की एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है जिसमें वह चैन, दाम के साथ एक्वामैन के अभिनेता जेसन मोमोआ के साथ हैं।

शाहरुख आखिरी बार अपनी फिल्म ‘जीरो’ में नजर आए थे और पिछले महीने नेटफ्लिक्स पर ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ के साथ बतौर निर्माता आगाज किया था। ‘जीरो’ के बाद से ही फिल्मों से गायब शाहरुख ने हाल ही में अपने प्रशंसकों को कहा था कि वह अपने आने वाली फिल्मों पर काम कर रहे हैं और अगली फिल्म के हिट होने की आशा रखते हैं। 

Web Title: shahrukh khan poses with jackie chan jean claude van damme

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे