सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर शहनाज गिल का बुरा हाल, एक्ट्रेस के पिता ने बयान किया दर्द

By वैशाली कुमारी | Published: September 3, 2021 08:56 AM2021-09-03T08:56:14+5:302021-09-03T09:02:31+5:30

शहनाज के पिता ने कहा कि उनकी अपनी बेटी से बात हुई। शहनाज ने कहा  कि वह ठीक नहीं है। शहनाज के पिता ने अपने बेटे शहबाज़ को मुंबई के लिए भेजा है ताकि वह शहनाज के साथ रहे। 

Shahnaz Gill's bad condition on the death of Siddharth Shukla, the father of the actress expressed her pain | सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर शहनाज गिल का बुरा हाल, एक्ट्रेस के पिता ने बयान किया दर्द

शहनाज गिल

Highlightsसिद्धार्थ और शहनाज ने बिग बॉस 13 से आने के बाद साथ में कई म्यूजिक वीडियो में काम किया थाहाल में सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज शुक्ला साथ मे  बिग बॉस OTT और डांस दीवाने का हिस्सा बने थे

मशहूर टीवी एक्टर और बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद से फिल्म और टीवी जगत में उदासी छाई हुई है। इस खबर को सुनकर सिद्धार्थ शुक्ला की करीबी दोस्त शहनाज गिल का बुरा हाल हो चुका है। इस बात की जानकारी शहनाज के पिता संतोख सिंह सुख ने खुद दी है। 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शहनाज के पिता ने कहा कि उनकी अपनी बेटी से बात हुई। शहनाज ने कहा  कि वह ठीक नहीं है। शहनाज के पिता ने अपने बेटे शहबाज़ को मुंबई के लिए भेजा है ताकि वह शहनाज के साथ रहे। 

संतोख सिंह ने कहा कि मैं अभी बात करने की हालत में नहीं हूं जो भी कुछ हुआ है। उस पर मुझे खुद यकीन नहीं हो पा रहा है। वाकई में यह वक्त हर किसी के लिए चौंकाने वाला है। शहनाज की फैमिली से सिद्धार्थ का अच्छा रिलेशन था। 

अभी हाल में सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज शुक्ला साथ मे  बिग बॉस OTT और डांस दीवाने का हिस्सा बने थे। शहनाज़ सिद्धार्थ की केमेस्ट्री जबरदस्त है। शो मे दोनों ने रोमांटिक गाने पर डांस किया था। 

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के अफेयर के अफवाहें अक्सर फैलती थी। करण जौहर ने बिग बॉस OTT में कई बार उनसे अफेयर पर मोहर लगवाने की कोशिश की लेकिन दोनों ने ही इंकार करते हुए सिर्फ दोस्ती का ही रिश्ता बताया। 

सिद्धार्थ और शहनाज ने बिग बॉस 13 से आने के बाद साथ में कई म्यूजिक वीडियो में काम किया था। इन दोनों के लगभग सभी गाने हिट रहे थे।

Web Title: Shahnaz Gill's bad condition on the death of Siddharth Shukla, the father of the actress expressed her pain

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे