मुंबई के ऑर्थर रोड जेल में बेटे आर्यन से मिलने पहुंचे शाहरुख, बेटे से 15 मिनट मिले SRK

By रुस्तम राणा | Published: October 21, 2021 09:43 AM2021-10-21T09:43:37+5:302021-10-21T10:07:34+5:30

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान आज ड्रग मामले में ऑर्थर जेल में बंद अपने बेटे आर्यन खान से मिलने पहुंचे। जहां उन्होंने बेटे से लगभग 15 मिनट तक मुलाकात की।

Shah Rukh Khan reaches Mumbai's Arthur Road Jail to meet son Aryan | मुंबई के ऑर्थर रोड जेल में बेटे आर्यन से मिलने पहुंचे शाहरुख, बेटे से 15 मिनट मिले SRK

SRK (फाइल फोटो)

Highlightsआज पहलीबार ऑर्थर रोड जेल में अपने बेटे आर्यन से मिले SRKजमानत के लिए अब हाईकोर्ट से खान परिवार की उम्मींदें

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान गुरुवार को मुंबई के ऑर्थर रोड जेल में बेटे आर्यन खान से मिलने पहुंचे। SRK सुबह करीब 9 बजकर 15 मिनट पर ऑर्थर जेल पहुंचे और विजिटर लाइन से होते हुए अंदर गए। ये पहली बार है जब शाहरुख जेल में बंद आर्यन खान से मिलने पहुंचे हैं और लगभग दस से पंद्रह मिनट वे अपने बेटे मिले। 

अपने बेटे से मिलने के बाद शाहरुख ने मीडिया से कुछ नहीं कहा। आपको बता दें कि सेशन कोर्ट ने आर्यन की जमानत याचिका को खारिज कर दिया। आर्यन के वकील ने अब बॉम्बे हाईकोर्ट में जमान याचिका को दायर किया है।  

इस समय खान परिवार अपने मुश्किल दौर से गुजर रहा है। सेशन कोर्ट से जमानत याचिका खारिज होने के बाद आर्यन को अभी जेल में ही रहना होगा। जमानत के लिए अब खान परिवार की उम्मीदें हाईकोर्ट पर टिकी हुई हैं। ड्रग्स मामले में आर्यन को एनसीबी ने 3 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था।  

Web Title: Shah Rukh Khan reaches Mumbai's Arthur Road Jail to meet son Aryan

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे