Jawan box office collection: महज छह दिनों में वर्ल्डवाइड 600 करोड़ क्लब में शामिल हुई शाहरुख खान की फिल्म जवान

By मनाली रस्तोगी | Published: September 13, 2023 11:59 AM2023-09-13T11:59:15+5:302023-09-13T12:00:10+5:30

शाहरुख खान की एक्शन फिल्म दुनिया भर में 600 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई करने के बाद भारत में ₹350 करोड़ के आंकड़े की ओर बढ़ रही है।

Shah Rukh Khan film Jawan enters 600 crore worldwide club in just six days | Jawan box office collection: महज छह दिनों में वर्ल्डवाइड 600 करोड़ क्लब में शामिल हुई शाहरुख खान की फिल्म जवान

Jawan box office collection: महज छह दिनों में वर्ल्डवाइड 600 करोड़ क्लब में शामिल हुई शाहरुख खान की फिल्म जवान

Highlightsजवान ने अपने छठे दिन दुनिया भर में 600 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया।उन्होंने कहा कि एटली निर्देशित एक्शन फिल्म ने अकेले भारत में छठे दिन 10 लाख से अधिक टिकटें बेचीं। जवान को 7 सितंबर को रिलीज हुई।जवान ने छह दिनों में भारत में सभी भाषाओं में 345.58 करोड़ का शुद्ध संग्रह किया है।

मुंबई:शाहरुख खान की जवान ने दुनिया भर के सिनेमाघरों में अपना सपना जारी रखा है। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन के अनुसार, जवान ने अपने छठे दिन दुनिया भर में 600 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया। उन्होंने कहा कि एटली निर्देशित एक्शन फिल्म ने अकेले भारत में छठे दिन 10 लाख से अधिक टिकटें बेचीं। जवान को 7 सितंबर को रिलीज हुई।

600 करोड़ रुपये क्लब में शामिल हुआ जवान

मनोबाला विजयबालन ने ट्वीट कर लिखा, "जवान ने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 600 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है। छठे दिन अकेले भारत में ट्रैक किए गए शो के 1033984 टिकट बेचे गए।" 

जवान घरेलू बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 6

Sacnilk.com की नवीनतम रिपोर्ट के अनुसार, जवान ने छह दिनों में भारत में सभी भाषाओं में 345.58 करोड़ का शुद्ध संग्रह किया है। पोर्टल की रिपोर्ट के अनुसार, मंगलवार को जवान ने सभी भाषाओं में अनुमानित 26.5 करोड़ की कमाई की। 75 करोड़ की कमाई के साथ ओपनिंग करने के बाद, जवान ने रविवार को दिन के हिसाब से अपनी सबसे ज्यादा कमाई 80.1 करोड़ की कमाई की।

जानें जवान के बारे में

एक्शन फिल्म में नयनतारा, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि, गिरिजा ओक, संजीता भट्टाचार्य, लहर खान, आलिया कुरेशी, रिधि डोगरा और सुनील ग्रोवर जैसे कलाकार शामिल हैं। इसमें एक विस्तारित कैमियो में दीपिका पादुकोण भी हैं। एटली द्वारा निर्देशित और शाहरुख और गौरी खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, जवान को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज किया गया था। जवान का संगीत अनिरुद्ध रविचंदर ने दिया है।

जानें शाहरुख खान के वर्क फ्रंट के बारे में

शाहरुख को आखिरी बार ब्लॉकबस्टर पठान में देखा गया था, जो इस साल की शुरुआत में रिलीज हुई थी। जवान के बाद शाहरुख निर्देशक राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी में तापसी पन्नू के साथ नजर आएंगे। डंकी शाहरुख और राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता निर्देशक के बीच पहला सहयोग है। फिल्म में तापसी पन्नू और विक्की कौशल भी हैं। डंकी दिसंबर में रिलीज होने वाली है।

Web Title: Shah Rukh Khan film Jawan enters 600 crore worldwide club in just six days

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे