JNU में छात्रों और शिक्षकों पर हुआ हमला तो शबाना आजमी ने किया ट्वीट, लिखा-मैं भारत में नहीं हूं और यह सब...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 6, 2020 08:15 AM2020-01-06T08:15:10+5:302020-01-06T08:15:10+5:30

शबाना आजमी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। शबाना हर एक सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर अपनी बात वेबाकी रखती हैं। अब जेनएयू में हुए हमले पर एक्ट्रेस ने अपनी बात रखी है।

shabana azmi reaction on jnu masked mob attacks | JNU में छात्रों और शिक्षकों पर हुआ हमला तो शबाना आजमी ने किया ट्वीट, लिखा-मैं भारत में नहीं हूं और यह सब...

JNU में छात्रों और शिक्षकों पर हुआ हमला तो शबाना आजमी ने किया ट्वीट, लिखा-मैं भारत में नहीं हूं और यह सब...

Highlightsजवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी एक बार फिर से सुर्खियों में है।चेहरे पर नकाब बांधे कुछ लोगों ने जेनएयू कैंपस के अंदर घुसकर छात्रों और शिक्षकों पर हमला किया है।

जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी एक बार फिर से सुर्खियों में है। यहां एक बार फिर से बवाल हुआ है।चेहरे पर नकाब बांधे कुछ लोगों ने जेनएयू कैंपस के अंदर घुसकर छात्रों और शिक्षकों पर हमला किया है। अचानक हुए इस हमले में छात्रसंघ की अध्यक्ष आइशी घोष बुरी तरह से घायल हो गई हैं।

घटना को देखने वालों का मानना है कि शाम करीब 6.30 बजे लगभग 50 नकाब बांधे गुंडे जेएनयू कैंप, में घुस आए और छात्रों पर हमला करना शुरू कर दिया। इन लोगों ने कैंपस में मौजूद कारों को तोड़ा और हॉस्टल में तोड़फोड़ की है। अब इस घटना पर बॉलीवुड सेलेब्स के रिएशन आने लगे हैं। इस पर एक्ट्रेस शबाना आजमी ने अपनी बात रखी है।

शबाना आजमी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। शबाना हर एक सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर अपनी बात वेबाकी  रखती हैं। अब जेनएयू में हुए हमले पर एक्ट्रेस ने अपनी बात रखी है।

जेएनयू हमले पर शबाना ने ट्वीट किया है। शबाना ने ट्वीट करके लिखा है कि 'क्या वाकई ऐसा हो रहा है? मैं भारत में नहीं हूं और यह सब एक बुरे सपने जैसा लगता है। जेएनयू में हिंसा भड़कने पर 20 छात्रों को एम्स में भर्ती कराया गया।




 

एनडीटी की खबर के अनुसार जेएनयू के प्रोफेसर अतुल सूद का कहना है कि हमलावरों ने हॉस्टल पर पत्थरबाजी की और यूनिवर्सिटी की संपत्ति को भी नुकसान पहुंचाया। 15 छात्रों को एम्स ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। जिसमें से दो की हालत गंभीर बताई जा रही है।

Web Title: shabana azmi reaction on jnu masked mob attacks

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे