तनुश्री ने शुरू किया भारत का  #Metoo?, नाना पाटेकर के बाद विकास बहल, चेतन भगत, गौतम अधिकारी पर लगे गंभीर आरोप

By रामदीप मिश्रा | Published: October 7, 2018 09:43 AM2018-10-07T09:43:18+5:302018-10-07T10:21:04+5:30

हाल में एक टीवी साक्षात्कार में तनुश्री ने दावा किया था कि 10 साल पहले ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के सेट पर नाना पाटेकर ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया था। पूर्व मिस इंडिया - यूनिवर्स ने यह भी आरोप लगाया कि फिल्म के निर्माताओं ने पाटेकर का मौन समर्थन किया था।

sexual harassment allegations on Vikas Bahl Chetan Bhagat Gautam Adhikari | तनुश्री ने शुरू किया भारत का  #Metoo?, नाना पाटेकर के बाद विकास बहल, चेतन भगत, गौतम अधिकारी पर लगे गंभीर आरोप

तनुश्री ने शुरू किया भारत का  #Metoo?, नाना पाटेकर के बाद विकास बहल, चेतन भगत, गौतम अधिकारी पर लगे गंभीर आरोप

मुंबई, 07 अक्टूबरः तनुश्री दत्ता के नाना पाटेकर पर लगाए गए आरोपों के बाद लगातार नए-नए खुलासे हो रहे हैं और कई महिलाएं तनुश्री को समर्थन कर रही हैं। #Metoo के जरिए कई बड़ी हस्तियों के नाम सामने आ रहे हैं। अब ताजा मामलों में 'क्वीन' फिल्म के निर्देशक विकास बहल और मशहूर लेखक चेतन भगत और टाइम्स ऑफ इंडिया के पूर्व कार्यकारी संपादक गौतम अधिकारी पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगे हैं।

चेतन भगत ने मांगी माफी

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक महिला ने स्क्रीनशॉट शेयर कराया था, जिसमें उस महिला ने चेतन भगत पर आरोप लगाए थे। उन आरोंपों के कुछ समय बाद ही चेतन भगत ने संबंधित महिला से सोशल मीडिया पर माफी मांगी और फेसबुक पर पोस्ट लिखकर दुख जताया। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा है कि उन्हें उस घटना के लिए काफी दुख है। मैं माफी चाहता हूं। ये स्क्रीनशॉट कई साल पुराना है। साथ ही साथ उन्होंने अपनी फीलिंग शेयर करते हुए लिखा कि उन्हें वह महिला बेहद खास लगी थीं। एक अच्छी इंसान और सबसे अलग लगी थीं।

विकास बहल ने अनुचित तरीके से व्यवहार किया

इसके अलावा शनिवार को बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने आरोप लगाया कि 'क्वीन' फिल्म के निर्देशक विकास बहल ने उन्हें कई मौकों पर असहज महसूस कराया था। अभिनेत्री का यह बयान प्रोडक्शन हाउस 'फैंटम फिल्म्स' की एक महिला कर्मचारी द्वारा फिल्म निर्देशक पर छेड़छाड़ का आरोप फिर से लगाये जाने के बाद आया है। 'फैंटम फिल्म्स' की एक महिला कर्मचारी ने पिछले साल आरोप लगाया था कि निर्देशक विकास बहल ने उसके साथ गोवा की यात्रा के दौरान अनुचित तरीके से व्यवहार किया। बहल पहले फैंटम फिल्म्स में अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवानी और मधु मंतेना के साथ साझेदार थे। 

'बहल मेरे साथ बघारते थे शेखी'

कंगना ने एक बयान में कहा, 'मैं पूरी तरह से उस पर (महिला) विश्वास करती हूं। हम जब 2014 में 'क्वीन' फिल्म की शूटिंग कर रहे थे उस वक्त शादीशुदा होने के बावजूद भी बहल मेरे सामने यह शेखी बघारते थे कि वह रोज-रोज एक नई लड़की के साथ यौन संबंध बनाते हैं। हम जब कभी भी मिलते थे वह मेरी गर्दन पर अपना चेहरा रखकर मुझे कसकर पकड़ते थे और मेरे बालों को सूंघते थे। मुझे उन्हें हटाने में काफी जोर लगाना पड़ता था।' 

क्या था तनुश्री का आरोप

आपको बता दें, हाल में एक टीवी साक्षात्कार में तनुश्री ने दावा किया था कि 10 साल पहले ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के सेट पर नाना पाटेकर ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया था। पूर्व मिस इंडिया - यूनिवर्स ने यह भी आरोप लगाया कि फिल्म के निर्माताओं ने पाटेकर का मौन समर्थन किया था। उन्होंने कहा,  फिल्म इंडस्ट्री के ज्यादातर बड़े एक्टर और फिल्ममेकर ऐसे ही है लेकिन उनके खिलाफ कोई बोलने की हिम्मत नहीं करता क्योंकि लोग मौका गंवाना नहीं चाहते हैं। अभिनेत्री ने बताया कि मेरे साथ जो घटना हुई उसके बाद नाना पाटेकर ने राजनीतिक पार्टी को बुलाया और सेट पर तोड़फोड़ करवाया। उसके बाद प्रोड्यूसर ने उस घटना की पब्लिसिटी के लिए मीडिया को बुलाया।

English summary :
New revelations are continuously coming to news after Tanushree Dutta's allegations against Nana Patekar and many women are supporting Tanushree Dutta. The names of many big celebrities are coming out through #Metoo Campaign. Now in the latest news, the director of bollywood movie 'Queen' Vikas Bahl by Kangana Ranaut, famous writer Chetan Bhagat and Gautam Adhikari former executive editor of Times of India have been accused of sexual harassment.


Web Title: sexual harassment allegations on Vikas Bahl Chetan Bhagat Gautam Adhikari

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे