Satyameva Jayate 2: जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते 2 का धांसू पोस्टर रिलीज,लिखा- सत्य फिर से भारी पड़ेगा

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 1, 2019 12:22 PM2019-10-01T12:22:19+5:302019-10-01T12:22:19+5:30

बाटला हाउस के बाद एक बार फिर से जॉन अब्राहम एक नई फिल्म लेकर आ गए हैं। सत्यमेव जयते 2 लेकर जॉन अब्राहम अब फैंस से फिर से रुबरु होने को तैयार हो गए हैं।

Satyameva Jayate 2: John Abraham tears off shirt in intense first look poster | Satyameva Jayate 2: जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते 2 का धांसू पोस्टर रिलीज,लिखा- सत्य फिर से भारी पड़ेगा

Satyameva Jayate 2: जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते 2 का धांसू पोस्टर रिलीज,लिखा- सत्य फिर से भारी पड़ेगा

Highlights जॉन अब्राहन की आगामी फिल्म सत्यमेव जयते 2 का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है।टीसीरीज और एक्टर ने लुक को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।

जॉन अब्राहन की आगामी फिल्म सत्यमेव जयते 2 का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है। टीसीरीज और एक्टर ने लुक को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। पोस्टर आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। जॉन एक बार फिर से देशभक्ति की फिल्म लेकर आ रहे हैं।

पोस्टर शेयर करते हुए जॉन ने लिखा ने लिखा है कि सत्य फिर से भारी पड़ेगा। अगली गांधी जयंती 2 अक्टूबर 2020 को लौट रहा है। सत्यमेव जयते 2। फिल्म का पोस्टर काफी धांसू लग रहा है। फिल्म अगले साल फैंस से रुबरु होगी।


पोस्टर में फिल्म का नाम हिंदी में लिखा है। इतना ही नहीं खास बात है कि राष्ट्रगान के तीन अक्षर जन गण मन को पोस्टर में हाईलाइट किया गया है। साथ ही जॉन पुलिस की वर्दी चीरकर अपना सीना दिखाते नजर आ रहे हैं जिसमें तिरंगा बना हुआ है।

प्रोडक्शन कंपनी टी सीरीज ने भी फिल्म का पोस्टर रिलीज किया है। इस पोस्टर में दिव्या खोसला कुमार नजर आ रही हैं। इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा गया है कि तन मन धन से बढ़कर जन गण मन। पेश है 'सत्यमेव जयते 2' का आधिकारिक पोस्टर। फिल्म 2 अक्टूबर 2020 को रिलीज होगी।

यानि कि साफ है कि टीसीरीज के प्रोडक्सन में फिल्म बन रही है। इस फिल्म में डील रोल में जॉन अब्राहम और दिव्या नजर आएंगी फिल्म 2 अक्टूबर 2020 में रिलीज होगी।

Web Title: Satyameva Jayate 2: John Abraham tears off shirt in intense first look poster

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे