Sapna Choudhary Viral Song: 'लत लग जाएगी' गाने पर सपना चौधरी ने स्टेज पर किया धमाकेदार डांस, 5.5 करोड़ बार देखा गया वीडियो

By अमित कुमार | Published: August 18, 2020 09:23 PM2020-08-18T21:23:08+5:302020-08-18T21:36:33+5:30

अपनी डांस से फैंस का मन मोहने वाली सपना चौधरी के पुराने गाने भी ट्रेडिंग लिस्ट में टॉप पर रहते हैं। इन दिनों उनका एक और पुराना वीडियो खूब देखा जा रहा है।

Sapna Choudhary Viral Song on youtube trending list fans goes crazy | Sapna Choudhary Viral Song: 'लत लग जाएगी' गाने पर सपना चौधरी ने स्टेज पर किया धमाकेदार डांस, 5.5 करोड़ बार देखा गया वीडियो

(फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

Highlightsसपना चौधरी का एक गाना यूट्यूब पर इन दिनों ट्रेंड कर रहा है।सपना जैसे ही डांस करना शुरू करती है कि वहां मौजूद लोग भी खुशी से झूमने लगते हैं।'लत लग जाएगी' गाने पर सपना स्टेज पर हमेशा की तरह धमाकेदार डांस करती दिखाई पड़ रही हैं।

हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक वीडियो इन दिनों काफी देखा जा रहा है। जब सपना डांस करती हैं तो उनके फैंस इस कदर दीवाने हो जाते है कि वह भी सपना के साथ उनके गाने पर थिरकने से खुद को रोक नहीं पाते हैं। वायरल हो रहे वीडियो में कुछ ऐसा ही नजारा देखा जा रहा है, जिसमें सपना के फैंस खुद को डांस करने से रोक नहीं पा रहे हैं। 

दरअसल, सपना का एक गाना यूट्यूब पर इन दिनों ट्रेंड कर रहा है। 'लत लग जाएगी' गाने पर सपना स्टेज पर हमेशा की तरह धमाकेदार डांस करती दिखाई पड़ रही हैं। इस बीच वह जैसे ही डांस करना शुरू करती है कि वहां मौजूद लोग भी खुशी से झूमने लगते हैं। सपना का हौसला बढ़ाने के लिए फैंस अक्सर ऐसा करते रहते हैं। यू-ट्यूब पर उनके इस डांस को 5.5 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा 'चांद मेरा घूंघट की ओठ में....' 
 

इससे पहले सपना चौधरी का गाना 'चांद मेरा घूंघट की ओठ में....' यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा था। वीडियो को अबतक लाखों बार देखा जा चुका है। बेहद ही सिंपल लुक में नजर आ रही सपना फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचने में सफल रही है। सपना का यह सीधा-सादा अंदाज फैंस को खूब भा रहा है और वह सोशल मीडिया पर लगातार उनकी तारीफ कर रहे हैं।

Web Title: Sapna Choudhary Viral Song on youtube trending list fans goes crazy

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे