‘Sam Bahadur’ Review: सोशल मीडिया पर विकी कौशल अभिनीत फिल्म को मिली सकारात्मक प्रतिक्रिया

By रुस्तम राणा | Published: November 30, 2023 02:40 PM2023-11-30T14:40:51+5:302023-11-30T14:40:51+5:30

घना गुलजार द्वारा निर्देशित यह फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। रॉनी स्क्रूवाला के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म के कलाकारों में फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा भी शामिल हैं।

‘Sam Bahadur’ Review: Vicky Kaushal starrer film receives positive response, ‘perfect emulation’ say netizens | ‘Sam Bahadur’ Review: सोशल मीडिया पर विकी कौशल अभिनीत फिल्म को मिली सकारात्मक प्रतिक्रिया

‘Sam Bahadur’ Review: सोशल मीडिया पर विकी कौशल अभिनीत फिल्म को मिली सकारात्मक प्रतिक्रिया

Highlightsट्रेड एनालिस्ट सुमित कदील के अनुसार, पहले दिन फिल्म की एडवांस टिकट बुकिंग 45 हजार के आसपास होगीउन्होंने आगे बताया कि फिल्म के शुक्रवार को लगभग ₹8 करोड़ का कलेक्शन करने की उम्मीद हैमेघना गुलजार द्वारा निर्देशित यह फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली है

नई दिल्ली:विक्की कौशल अभिनीत फिल्म 'सैम बहादुर' अपनी बहादुरी के लिए प्रसिद्ध आर्मी जनरल ऑफिसर सैम मानेकशॉ के वास्तविक जीवन पर आधारित फिल्म है। विक्की कौशल ने सैम बहादुर की मुख्य भूमिका निभाई है। मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित यह फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। रॉनी स्क्रूवाला के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म के कलाकारों में फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा भी शामिल हैं।

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट सुमित कदील ने एक्स पर एक पोस्ट में बताया कि पहले दिन फिल्म की एडवांस टिकट बुकिंग 45 हजार के आसपास होगी। उन्होंने आगे बताया कि फिल्म के शुक्रवार को लगभग ₹8 करोड़ का कलेक्शन करने की उम्मीद है।

29 नवंबर को, सैम बहादुर के निर्माताओं ने फिल्म बिरादरी के लिए एक विशेष स्क्रीनिंग की मेजबानी की। इस कार्यक्रम में विक्की कौशल की पत्नी कैटरीना कैफ और उनके माता-पिता, अनुभवी एक्शन निर्देशक सैम कौशल और वीना कौशल भी शामिल हुए।

एक्स पर एक पोस्ट में एक उपयोगकर्ता ने कहा, "विक्की कौशल एक बार फिर धमाल मचा रहे हैं, मेघना गुलज़ार अंतर्राष्ट्रीय पुरस्कार दस्तक दे रहे हैं।" उन्होंने आगे उल्लेख किया कि फिल्म अंतर्राष्ट्रीय पुरस्कार हासिल करने के लिए तैयार है और वह निर्देशक को काजोल देवगन के साथ काम करते देखना चाहते हैं।

एक्स पर एक पोस्ट में एक अन्य उपयोगकर्ता ने कहा, "विक्की कौशल फील्ड मार्शल सैम मानकशॉ का अनुकरण बिल्कुल सही है (बेशक, यह सही नहीं हो सकता, क्योंकि वह फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ नहीं हैं)। ऊपरी पीठ में उनका हल्का झुकाव, उनका तरीका बोलने का... यह सब वहाँ है। #रोंगटे खड़े हो जाना #सैमबहादुर #समबहादुर।"

एक तीसरे उपयोगकर्ता ने कहा, “कल रात सिनेमाघर में नाटकीय ट्रेलर देखा! यह मेरे बहुत से पसंदीदा लोगों के साथ अद्भुत लग रहा है! शुभकामनाएं! @रोनीस्क्रूवाला।"


 

Web Title: ‘Sam Bahadur’ Review: Vicky Kaushal starrer film receives positive response, ‘perfect emulation’ say netizens

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे