सलमान खान के फैंस के लिए खुशखबरी, इस दिन रिलीज होगा 'भारत' का ट्रेलर

By मेघना वर्मा | Published: March 25, 2019 12:36 PM2019-03-25T12:36:50+5:302019-03-25T12:36:50+5:30

भारत फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने एक ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है कि भारत के ट्रैलर को तैयार कर दिया गया है।

salman khans movie bharat trailer out on this day | सलमान खान के फैंस के लिए खुशखबरी, इस दिन रिलीज होगा 'भारत' का ट्रेलर

सलमान खान के फैंस के लिए खुशखबरी, इस दिन रिलीज होगा 'भारत' का ट्रेलर

सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म भारत के टीजर आने के बाद से ही लोग बेसब्री से इस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं। टीजर देखने के बाद से ही लोग भाईजान की इस फिल्म में उनकी झलक पाने के लिए परेशान हैं। वहीं हाल ही में अब लोगों का इंतजार खत्म करते हुए इस बात की घोषणा कर दी गई हैं कि भारत फिल्म का ट्रेलर कब रीलीज किया जाएगा। 

अप्रैल के तीसरे वीक में रिलीज होगा ट्रेलर

फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने एक ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है कि भारत के ट्रैलर को तैयार कर दिया गया है। अब टीम इसके फाइनल पोस्ट प्रोडक्शन पर काम कर रही हैं। वहीं अली अब्बास ने बताया कि अप्रैल के तीसरे हफ्ते में फिल्म के ट्रेलर को रीलीज किया जाएगा। इस जानकारी के बाद दबंग खान के फैंस के बाच खुशी की लहर जरूर दौड़ गई हैं। वहीं इंडिया टूडे की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म का क्लाइमेक्स सीन के लिए 10 करोड़ रुपये खर्च किए गए हैं। फिल्म हिंदी के अलावा तमिल तेलुगु और मलयालम भी रिलीज किया जाएगा।



 

कैटरीना ने कहा था शुक्रिया

सलमान खानकैटरीना कैफ जल्द ही एक साथ फिल्म भारत में नजर आने वाले हैं। भारत फिल्म के आखिरी दिन कैटरीना ने अपने सोशल मीडिया पर सलमान खान के साथ एक फोटो शेयर की थी। फोटो शेयर करके कैटरीना कैफ ने फिल्म के लिए डायरेक्टर अब्बास और को स्टार सलमान खान को शुक्रिया कहा है। 

कैटरीना ने सलमान के साथ फोटो शेयर कर के लिखा,''ये भारत फिल्म के खत्म होने की आखिरी फोटो है, फिल्म का कैरेक्टर मेरे लिए बहुत एक्साइटिंग रहा, इस पूरी फिल्म को बनाने और बनने का प्रोसेस मेरे लिए इंस्पायरिंग रहा है। थैक्यू अली अब्बास जफर और सलमान खान...द बेस्टेस्ट बॉय और अलवीरा द बेस्टेस्ट गर्ल।'' 

कैटरीना के इस पोस्ट पढ़कर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म के खत्म होने के बाद कैटरीना भावुक भी हैं और खुश भी। बता दें भारत फिल्म इस साल ईद पर रिलीज होगी। फिल्म के टीजर रिलीज के बाद से ही लोग बेसब्री से फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। बताया ये भी जा रहा है कि फिल्म की कहानी भारत पाकिस्तान के बंटवारे की कहानी है। 

वहीं भारत फिल्म में कैटरीना और सलमान के साथ सुनील ग्रोवर भी दिखाई देंगे। लोगों ने अनुमान लगाना शुरू किया था कि हो सकता है फिल्म की शूटिंग खत्म करने के बाद सुनील ग्रोवर वापिस कपिल शर्मा शो पर आएं। मगर सच ये है कि सुनील ग्रोवर को कपिल शर्मा के शो पर भारत के प्रमोशन के लिए देखा जा सकता है। 
 

Web Title: salman khans movie bharat trailer out on this day

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे