Video: सलमान खान ने सरेआम बॉडीगार्ड को जड़ा थप्पड़, जानिए किस कारण से आया गुस्सा

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 6, 2019 08:21 AM2019-06-06T08:21:54+5:302019-06-06T08:21:54+5:30

सलमान खान ने भारत फिल्म की स्क्रीनिंग पर हाल ही में अपना आपा खो दिया और हाथ उठा दिया है।

salman khan slap his bodyguard | Video: सलमान खान ने सरेआम बॉडीगार्ड को जड़ा थप्पड़, जानिए किस कारण से आया गुस्सा

Video: सलमान खान ने सरेआम बॉडीगार्ड को जड़ा थप्पड़, जानिए किस कारण से आया गुस्सा

Highlightsसलमान ने अपने बॉडीगार्ड को थप्पड़ जड़ दिया। इसी घटनाक्रम को कैमरे में कैद कर लिया गया है। सलमान खान के अलावा कटरीना कैफ, तब्बू, दिशा पाटनी, सुनील ग्रोवर और जैकी श्रॉफ भी मुख्य भूमिका में हैं।

 सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर  फिल्म 'भारत'  ईद के मौके रिलीज हो गई है। हाल ही में मुंबई के जुहू पीवीआर थिएटर में भारत की एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। इस स्क्रीनिंग में फिल्म इंडस्ट्री के कई सारे स्टार्स नजर आए थे इसी दौरान का सलमान का थप्पड़ मारते का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस स्क्रीनिंग के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसके चलते सलमान ने अपना आपा खो दिया और अपने बॉडीगार्ड को थप्पड़ जड़ दिया। इसी घटनाक्रम को कैमरे में कैद कर लिया गया है।

वीडियो में दिख रहा कि भीड़ में सलमान खान को सुरक्षित निकालने के लिए बॉडीगार्ड फैंस को धक्का देते आगे बढ़ रहे हैं। 
वीडियो में देख सकते हैं कि प्रीमियर पर सलमान के आते ही फैंस के बीच भगदड़ मच जाती हैं और ऐसे में सलमान की रक्षा कर रहे बॉडीगार्ड्स फैंस से उन्हें बचाने के लिए लोगों को धक्का देने लगते हैं। जो सलमान खान को पसंद नहीं आया है।


इस दौरान भीड़ में आगे की तरफ बहुत सारे बच्चे भी मौजूद थे जो सलमान को देखने के लिए बहुत उत्साहित थे। लेकिन सलमान को बचाने के चक्कर में उनके बॉडीगार्ड कड़ी मशक्त करते हैं, जिससे बच्चे परेशान होने लगते हैं। बच्चों को परेशान देखकर सलमान खान सभी के सामने बॉलीगाड के थप्पड़ मार देते हैं। 

अचानक हाथ उठाते देखकर हर कोई हौरान रह जाता है। लेकिन सलमान का फैंस के लिए प्यार लोगों को पसंद आ गया है। फिल्म में सलमान खान के अलावा कटरीना कैफ, तब्बू, दिशा पाटनी, सुनील ग्रोवर और जैकी श्रॉफ भी मुख्य भूमिका में हैं। 

Web Title: salman khan slap his bodyguard

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे