Bigg Boss 13 Day 7 Update: सलमान ने अनोखे अंदाज में लगाई घरवालों की क्लास, हिना खान की हुई एंट्री

By ज्ञानेश चौहान | Published: October 7, 2019 12:45 PM2019-10-07T12:45:24+5:302019-10-07T12:45:24+5:30

शो में सलमान ने घरवालों को एक बेहद ही मजेदार गेम खेलने का ऑफर दिया। इस गेम को 'गलतफहमी के गुब्बारे' नाम दिया गया।

Salman Khan Show Bigg boss-13 weekend ka vaar updates day 7 | Bigg Boss 13 Day 7 Update: सलमान ने अनोखे अंदाज में लगाई घरवालों की क्लास, हिना खान की हुई एंट्री

Bigg Boss 13 Day 7 Update: सलमान ने अनोखे अंदाज में लगाई घरवालों की क्लास, हुई हिना खान की एंट्री

Highlightsसलमान ने पंजाब की कैटरीना कैफ यानी शहनाज गिल के साथ काफी मजाक किया।शो में शेफाली ने सिद्धार्थ डे के लिए लव लेटर लिखा है।

सलमान खान का सुपरहिट शो बिग बॉस-13 का पहला वीकेंड का वार एपिसोड बेहद जबरदस्त रहा। इस शो के पहले वीकेंड में हिना खान की घर में एंट्री हुई। इस एपिसोड में सलमान खान ने घरवालों की अनोखे अंदाज में जमकर क्लास भी लगाई। इतना ही नहीं, शो में सलमान ने घरवालों को एक बेहद ही मजेदार गेम खेलने का ऑफर दिया। 

गेम का नाम 'गलतफहमी का गुब्बारे

सलमान खान ने घरवालों को जिस गेम का ऑफर दिया था इस गेम को 'गलतफहमी के गुब्बारे' नाम दिया गया। इस गेम से सभी घर वाले जितनी मस्ती किए उतना ही एक दूसरे पर कई सारे इल्जाम लगाकर अपनी-अपनी गलतफहमियों को दूर किया। घर में आते ही सबसे पहले वह आरती सिंह को लेकर कहते हैं कि आरती को मेरी बातों का असर हुआ है। इस के बाद सलमान एमटीवी के जरिए घर के सदस्यों से बातचीत करना शुरू करते हैं। घर के सदस्यों से मिलते ही सलमान अबू मलिक के साथ मस्ती करते हैं और उनके गाने की तारीफ करते हुए उनके मजे लेते हैं। 

पंजाब की कटरीना के साथ सलमान की मस्ती

सलमान ने पंजाब की कैटरीना कैफ यानी शहनाज गिल के साथ काफी मजाक किया। शहनाज ने अपने भोलेपन से सलमान खान का दिल जीत लिया था। सलमान खान ने शो में बोला कि तुम पंजाब की कैफरीना कैफ से मुंबई की कैटरीना कैफ बन गई हो।

शेफाली ने सिद्धार्थ डे के लिए लिखा लव लेटर

शो में घरवालों ने एक दूसरे के लिए कुछ लेटर लिखे थे। सलमान खान ने शो में शेफाली के लिए कुछ लेटर पढ़े हैं, जो कि घरवालों ने लिखा है। सलमान खान ने बताया कि सिद्धार्थ शुक्ला और पारस के लिए किसी भी घरवालों ने कोई भी लव लेटर नहीं लिखा हैं। वहीं शो में शेफाली ने सिद्धार्थ डे के लिए लव लेटर लिखा है।
 

Web Title: Salman Khan Show Bigg boss-13 weekend ka vaar updates day 7

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे