जब एक टैक्सी ड्राइवर को बिना पैसा दिए चले आए थे सलमान खान, जानें अभिनेता ने फिर कैसे की भरपाई

By मनाली रस्तोगी | Published: April 15, 2023 05:51 PM2023-04-15T17:51:13+5:302023-04-15T20:20:43+5:30

हाल ही में उन्होंने बताया किया कि कैसे उन्होंने अपने कॉलेज के दिनों में एक टैक्सी ड्राइवर को धोखा दिया था। हालाँकि, मॉडलिंग शुरू करने और प्रसिद्ध होने के बाद वह उस टैक्सी ड्राइवर से फिर से मिले और उसे उन्होंने ब्याज सहित पैसे वापस किए।

Salman Khan says he ditched a taxi driver before he was famous paid him back fare with interest | जब एक टैक्सी ड्राइवर को बिना पैसा दिए चले आए थे सलमान खान, जानें अभिनेता ने फिर कैसे की भरपाई

(फाइल फोटो)

Highlightsसलमान खान की अगली फिल्म किसी का भाई किसी की जान 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।अभिनेता की फिल्म एक बार फिर ईद के मौके पर आ रही है।सलमान आज घर-घर मशहूर हैं, लेकिन एक समय ऐसा भी था जब उनके पास कैब किराए के लिए पैसे नहीं थे।

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की अगली फिल्म किसी का भाई किसी की जान 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अभिनेता की फिल्म एक बार फिर ईद के मौके पर आ रही है। दरअसल, इससे पहले उनकी कई फिल्में ईद के मौके पर रिलीज हो चुकी हैं। वैसे तो सलमान आज घर-घर मशहूर हैं, लेकिन एक समय ऐसा भी था जब उनके पास कैब किराए के लिए पैसे नहीं थे।

हाल ही में उन्होंने बताया किया कि कैसे उन्होंने अपने कॉलेज के दिनों में एक टैक्सी ड्राइवर को धोखा दिया था। हालाँकि, मॉडलिंग शुरू करने और प्रसिद्ध होने के बाद वह उस टैक्सी ड्राइवर से फिर से मिले और उसे उन्होंने ब्याज सहित पैसे वापस किए। सलमान खान सलीम खान और उनकी पहली पत्नी सलमा खान के सबसे बड़े बेटे हैं। उनके दो भाई अरबाज खान और सोहेल खान और दो बहनें अलवीरा अग्निहोत्री और अर्पिता खान हैं। 

अपने लेखन साथी जावेद अख्तर के साथ उनके पिता के अलग होने के बाद उन्हें एक एकल लेखक के रूप में फिर से अपने बियरिंग्स को खोजने में थोड़ी मुश्किल हुई। इसलिए खान के घर में पैसे की अक्सर तंगी रहती थी। एक टीवी शो में अपनी अगली फिल्म का प्रचार करते हुए अभिनेता ने याद किया कि कैसे वह एक बार टैक्सी ड्राइवर के पैसे देने से चूक गए थे।

उन्होंने कहा, "हम ट्रेन से कॉलेज तक का सफर करते थे, लेकिन कभी-कभी आराम से सफर करने का मन करता था। इसलिए एक दिन मैंने टैक्सी लेने का फैसला किया। लेकिन मजे की बात यह थी कि मेरे पास पैसे नहीं थे। मैंने ड्राइवर को अपने कॉलेज से एक लेन दूर रोका और उससे कहा कि मैं उसे जल्द ही पैसे दूंगा, लेकिन मैं कभी नहीं लौटा।" सलमान मुंबई के सेंट जेवियर्स कॉलेज में पढ़ रहे थे, लेकिन आखिरकार उन्होंने पढ़ाई छोड़ दी।

सलमान ने आगे कहा, "आखिरकार मैं मॉडलिंग में आ गया और काफी अच्छी कमाई करने लगा। इसलिए एक बार मैंने घर वापसी के लिए टैक्सी लेने का फैसला किया। पूरे सफर के दौरान ड्राइवर यही कहता रहा कि उसने मुझे पहले कहीं देखा था। जब मैं घर पहुँचा, तो मैंने उससे कहा कि मैं [ऊपर जाकर] पैसे लाता हूँ। तभी उसे लगा और उसने मुझे तुरंत पहचान लिया। हम दोनों इस घटना के बारे में हँसे, लेकिन मैंने यह सुनिश्चित किया कि बकाया किराया, ब्याज सहित वापस कर दूँ।"

Web Title: Salman Khan says he ditched a taxi driver before he was famous paid him back fare with interest

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे