salman khan films radhe : your most wanted bhai might be postponed to next eid 2022 due to covid cases and lockdown | सलमान खान की फिल्म 'राधे' की रिलीज पर फिर कोरोना साया, नहीं तो अगली ईद पर रिलीज...
लॉकडाउन भी लगाया जा रहा है, जो 30 अप्रैल तक लागू रहेगा।  

Highlightsसलमान की फिल्म राधे अगले ईद पर हो सकती है रिलीज.लॉकडाउन के कारण लिया गया फैसला.सलमान खान ने लोगों से की सुरक्षा नियमों का पालन करने की अपील.

मुबंई : बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान हर साल अपने फैंस को ईद पर अपनी  किसी खास फिल्म का तोहफा जरूर देते हैं । ईद 2021 में सलमान की  फिल्म राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई रिलीज के लिए तैयार है लेकिन कोरोना मामलों की बढ़ती संख्या के कारण राधे फिल्म की रिलीज को अगले ईद तक स्थगित किया जा सकता है । भाईजान की यह फिल्म यूं तो ईद 2020 में रिलीज होने वाली थी लेकिन तब कोरोनावायरस संक्रमण के कारण उसे 2021 तक के लिए टाल दिया गया था । महाराष्ट्र में स्थिति ज्यादा खराब होने के कारण आंशिक लॉकडाउन के तहत नाइट कर्फ्यू लगाया जा रहा है और सप्ताहांत लॉकडाउन भी लगाया जा रहा है, जो 30 अप्रैल तक लागू रहेगा।  

क्या कहा सलमान ने फिल्म राधे के बारे में  

दिग्गज अभिनेता कबीर बेदी के बुक लॉन्च के मौके पर अभिनेता सलमान खान ने भारत में बढ़ते कोविड-19 के मामले , लॉकडाउन और फिल्म राधे के बारे में बात की । उन्होंने कहा कि उनकी अगली फिल्म राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई रिलीज होने के लिए तैयार है लेकिन कोरोना के बढ़ते मामले फिल्म को प्रभावित कर सकते है । सलमान ने कहा कि हम राधे को रिलीज करना चाहते है लेकिन अगर लॉकडाउन जारी रहता है तो हम इसे अगली ईद पर रिलीज करना पड़ सकता है  लेकिन अगर लॉकडाउन खत्म होता है, मामले कम हो जाए , लोग खुद की देखभाल करें और सामाजिक दूरी का पालन करते हैं । बिना मास्क के  बाहर नहीं जाते है और कोविड नियमों  कानून का उल्लंघन नहीं करते तो मुझे लगता है कि कोरोना जल्दी खत्म हो जाएगा ।

लॉकडाउन से दैनिक मजदूरों पर पड़ेगा असर

अभिनेता ने कहा राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई इस ईद बार ईद को तभी रिलीज होगी , जब कोविड-19 की दूसरी लहर समाप्त हो जाएगी ।सलमान ने दैनिक मजदूरों के बारे में  कहा कि लॉकडाउन के कारण दैनिक मजदूर पर सबसे प्रतिकूल प्रभाव पड़ता है । उन्होंने कहा कि अगर सब अच्छा रहता है तो हम राधे को सिनेमाघरों मे रिलीज करेंगे लेकिन अगर लोग कोरोना नियमों का पालन नहीं करते है तो यह न केवल थिएटर मालिकों बल्कि दैनिक मजदूरों के लिए भी एक समस्या होगी । मजदूरों के साथ पहले भी गलत हो चुका है । अब हमें कोरोना वायरस को गंभीरता से लेने की जरूरत है और जीवन में सावधानी के साथ आगे बढ़े ।  खान ने कहा कि फिल्म से ज्यादा जरूरी लोगों की जिंदगी है । 

राधे बिना सेंसर के हुई पास

राधे फिल्म का ट्रेलर केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) ने मंजूरी दे दी है । फिल्म के ट्रेलर को  यूए (अप्रतिबंधित सार्वजनिक प्रदर्शनी) प्रमाणपत्र 24 मार्च को दिया गया था । रिपोर्टों के अनुसार , निर्माता अब इसके भव्य लॉन्च की तैयारी कर रहे हैं ।  
   फिल्म के बारे में बात करे तो राधे फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा ने किया है । राधे एक कोरियाई फिल्म द आउटसॉवर्स का हिंदी रीमेक है । इस फिल्म में सलमान खान और दिशा पटानी प्रमुख भूमिका में हैं । वहीं जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा भी महत्वपूर्ण भूमिका में है । मूवी में सलमान एक अंडरकवर पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाते दिखाई देंगे , जो ड्रग कार्टेल को जड़ से खत्म कर देना चाहता है ।
 
 

Web Title: salman khan films radhe : your most wanted bhai might be postponed to next eid 2022 due to covid cases and lockdown

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे