काला हिरण मामला: सलमान की याचिका पर तीन घंटे हुई बहस, जानें कब होगी अगली सुनवाई

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 18, 2018 01:42 PM2018-07-18T13:42:56+5:302018-07-18T14:01:10+5:30

जोधपुर की एक जिला अदालत ने निचली अदालत द्वारा अभिनेता सलमान खान को दोषी ठहराने के खिलाफ आज उनकी याचिका पर सुनवाई शुरू की।

salman khan black buck poaching case next hearing will be on 3rd or 4th august | काला हिरण मामला: सलमान की याचिका पर तीन घंटे हुई बहस, जानें कब होगी अगली सुनवाई

काला हिरण मामला: सलमान की याचिका पर तीन घंटे हुई बहस, जानें कब होगी अगली सुनवाई

जोधपुर , 18 जुलाई: जोधपुर की एक जिला अदालत ने निचली अदालत द्वारा अभिनेता सलमान खान को दोषी ठहराने के खिलाफ आज उनकी याचिका पर सुनवाई शुरू की। काला हिरण शिकार मामले में निचली अदालत ने सलमान को पांच साल जेल की सजा सुनाई थी। 

सलमान के हाथ लगी दो बढ़ी फिल्में, जल्द करेंगे धमाल

निचली अदालत ने ‘ हम साथ साथ हैं ’ फिल्म की शूटिंग के दौरान अक्तूबर 1998 में कांकणी गांव में दो काला हिरण का शिकार करने के जुर्म में अभिनेता को गत पांच अप्रैल को दोषी करार दिया था। वह अभी जमानत पर बाहर हैं।  मामले में खान के साथी अदाकारों को बरी कर दिया गया।

वहीं, सलमान के वकीलों ने मंगलवार को जिला और सत्र अदालत के सामने दलील दी कि समान साक्ष्य के आधार पर सलमान को दोषी करार नहीं दिया जा सकता, जिसे उनके खिलाफ शिकार के दो अन्य मामले में हाईकोर्ट ने खारिज कर दिया था। न्यायाधीश चंद्र कुमार सोंगरा के समक्ष तीन घंटे तक बहस चली। अगली सुनवाई 3 और 4 अगस्त को होगी।

सलमान खान ने बनाया धमाकेदार रिकॉर्ड, बॉलीवुड का नंबर 1 गाना 'स्वैग से स्वागत'

7 अप्रैल को जिला एवं सेशन कोर्ट ने सलमान के खिलाफ सुनाई गई निचली अदालत की सजा पर रोक लगाते हुए उन्हें सशर्त जमानत दे दी थी। फिलहाल सलमान बेल पर रिहा हैं और अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं।
 

Web Title: salman khan black buck poaching case next hearing will be on 3rd or 4th august

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे