सलमान के हाथ लगी दो बढ़ी फिल्में, जल्द करेंगे धमाल

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: July 11, 2018 03:37 AM2018-07-11T03:37:01+5:302018-07-11T03:37:01+5:30

सलमान खान की बहादुरी का एक किस्सा हाल ही में सामने आया है।

Salman Khan's two extended films, soon will be Dhammal | सलमान के हाथ लगी दो बढ़ी फिल्में, जल्द करेंगे धमाल

सलमान के हाथ लगी दो बढ़ी फिल्में, जल्द करेंगे धमाल

सलमान खान की बहादुरी का एक किस्सा हाल ही में सामने आया है। उनकी 125वीं फिल्म ‘रेस-3’ भले ही बॉक्स आॅफिस में अनुमान के मुताबिक बिजनेस नहीं कर पाई हो, लेकिन उनकी आशातीत चमक बदस्तूर बनी हुई है।

उनकी झोली में प्रोजेक्ट की कोई कमी नहीं है। बल्कि भाईजान कौन सा प्रोजेक्ट करेंगे, इसे लेकर निर्माता-निर्देशक उनका मुंह ताकते रहते हैं। अब सुनने को मिल रहा है कि इस बार वह एक साथ दो प्रोजेक्ट पर काम करेंगे। ये फिल्में हैं भारत और दबंग-3। एक ही साथ दो बड़े माप की फिल्मों में अभिनय करना कोई साधारण बात नहीं है। लेकिन वह तो ठहरे सलमान खान जो इच्छा है वही कर सकते हैं। इसलिए आगे-पीछे पर्दे पर आएंगी सलमान की यह डबल बहादुरी।

वहीं, हाल ही में  बॉलीवुड के इतिहास में सबसे बड़ा रिकॉर्ड सलमान खान ने अपने नाम कर लिया है। जी हाँ सलमान की फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' का सॉन्ग 'स्वैग से स्वागत' बहुत ही पॉपुलर हुआ था। गाने ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया था हर किसी की जुबान पर बस 'स्वैग से स्वागत' का जादू चढ़ा हुआ था।

 'स्वैग से स्वागत' बॉलीवुड की हिस्ट्री में यूट्यूब पर 500 मिलियन व्यूज मिलने वाला पहला सॉन्ग बन गया है। बता दें कि आज तक किसी भी इंडियन सॉन्ग को यूट्यूब पर 500 मिलियन व्यूज नहीं मिलें हैं। सिर्फ सलमान खान का 'स्वैग से स्वागत' ही एक ऐसा सॉन्ग बना है जिसको 500 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिलें हैं। 

बॉलीवुड के लिए तो ये एक महा रिकॉर्ड है। साथ ह इस गाने को यूट्यूब पर 2 मिलियन से ज्यादा लाइक्स मिले हैं जो इस गाने को बॉलीवुड का सबसे पसंद किये जाने वाला गाना बनाते हैं। 'स्वैग से स्वागत' के बोल इरशाद कामिल ने लिखें हैं और संगीत दिया है विशाल-शेखर ने।
 

Web Title: Salman Khan's two extended films, soon will be Dhammal

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे