रक्तचाप बढ़ने के बाद सायरा बानो हिंदुजा अस्पताल में भर्ती , ICU में किया गया शिफ्ट

By अनिल शर्मा | Published: September 1, 2021 03:08 PM2021-09-01T15:08:35+5:302021-09-01T15:27:52+5:30

77 वर्षीय अभिनेत्री उसी अस्पताल में हैं जहां उनके दिवंगत पति अभिनेता दिलीप कुमार को भर्ती कराया गया था। 7 जुलाई, 2021 को दिलीप कुमार का निधन हो गया।

Saira Banu admitted to Hinduja Hospital after suffering a blood pressure shifted to ICU | रक्तचाप बढ़ने के बाद सायरा बानो हिंदुजा अस्पताल में भर्ती , ICU में किया गया शिफ्ट

रक्तचाप बढ़ने के बाद सायरा बानो हिंदुजा अस्पताल में भर्ती , ICU में किया गया शिफ्ट

Highlights रक्तचाप की शिकायत के बाद सायरा बानो को मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था।77 वर्षीय अभिनेत्री के दिवंगत पति अभिनेता दिलीप कुमार को भी यहीं भर्ती कराया गया था

मुंबईः दिग्गज अभिनेत्री सायरा बानो को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रक्तचाप की शिकायत के बाद उन्हें खार के मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। रिपोर्ट के मुताबिक पिछले तीन दिनों से वह अस्पताल में भर्ती हैं। 

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, "दिवंगत अभिनेता दिलीप कुमार की पत्नी अभिनेत्री सायरा बानो को तीन दिन पहले रक्तचाप से संबंधित समस्याओं की शिकायत के बाद मुंबई के खार के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें आज आईसीयू वार्ड में स्थानांतरित कर दिया गया है।

77 वर्षीय अभिनेत्री उसी अस्पताल में हैं जहां उनके दिवंगत पति अभिनेता दिलीप कुमार को भर्ती कराया गया था। 7 जुलाई, 2021 को दिलीप कुमार का निधन हो गया। दिलीप की मृत्यु के बाद, शाहरुख खान और धर्मेंद्र जैसी कई बॉलीवुड हस्तियों ने सायरा को सांत्वना देने के लिए उनके घर का दौरा किया था।

धर्मेंद्र ने ट्विटर पर दिलीप कुमार के शरीर के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की और सायरा की बातों का खुलासा किया। "जब सायरा बानो ने मुझसे कहा, 'देखो धरम, साहब ने पलकें झपकाईं', तो मुझे अपने दोस्तों का दिल टूट गया! मुझे नहीं पता कि कैसे दिखावा करना है, लेकिन मैं अपनी भावनाओं को नियंत्रित नहीं कर सकती। मैं बस वही कहती हूं जो मुझे लगता है, सभी को अपना मानते हुए।"

दिलीप कुमार के निधन के बाद पीपिंग मून से बात करते हुए सायरा ने कहा था, "भगवान ने मेरे जीने की वजह छीन ली। साहब के बिना मैं कुछ भी सोच नहीं पाऊंगी। सब लोग, कृपया प्रार्थना करें।" उन्होंने दिलीप के निधन पर दुख व्यक्त करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी धन्यवाद दिया था। दिलीप के अकाउंट से साझा किए गए एक ट्वीट में उन्होंने लिखा, "सुबह की कृपापूर्ण फोन कॉल और शोक संवेदना के लिए माननीय @PMOIndia श्री @narendramodi जी को धन्यवाद। -सायरा बानो खान।"

Web Title: Saira Banu admitted to Hinduja Hospital after suffering a blood pressure shifted to ICU

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे